छेड़खानी के मामले में सिपाही समेत 17 पर केस दर्ज

गौराचौराहा (बलरामपुर)। थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर महिला से छेड़खानी करने के आरोप में एक सिपाही सहित 17 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई न्यायालय के आदेश पर हुई है।



महिला ने न्यायालय में दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि रंजिश को लेकर विपक्षी बीती 11 सितंबर को उसके घर की दीवार गिराने लगे। पिता के विरोध करने पर विपक्षियों ने उन्हें मारापीटा और घर में तोड़फोड़ करते हुए नकदी लूट ली। साथ ही पीड़िता के हाथ व पैर बांधकर उसे भी जबरन दूसरे के घर उठा ले गए। उन लोगों ने पीड़िता से छेड़छाड़ भी की।



ग्रामीणों से सूचना मिलने पर बलरामपुर में रहने वाला उसका भाई गांव पहुंचा और पीड़िता को छुड़ाकर घर लाया। भाई ने पीड़िता के साथ गौरा थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की। इसके बाद गांव में जांच करने पहुंचे सिपाहियों ने विपक्षियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय पीड़िता व उसके भाई को गाली देकर भगा दिया। साथ ही दोबारा थाने पर न आने की हिदायत देते हुए बंद करने की धमकी भी दी।


पीड़िता ने चिकित्सकीय परीक्षण के लिए डीएम को प्रार्थना पत्र दिया। डीएम व सीएमओ की ओर से आदेश किए जाने के बाद भी संयुक्त जिला चिकित्सालय के एक डॉक्टर ने पीड़िता की जांच नहीं की। तब पीड़िता ने न्यायालय की शरण लेकर न्याय की गुहार लगाई।

प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार यादव ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर थाने में तैनात आरक्षी चंद्रशेखर यादव, डॉ. एके यादव, राम उजागर, शफीउल्लाह उर्फ जुमाई, नईम, नज्जम, लिल्लाही, उस्मान, पंचम, आबिदा, नूरैन, हसखुन्निशा, अमरीकुन्निशा, शबीना, सहीना, तरीकुन उर्फ ललाऊ व अनुराग यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

असगर अली
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने