अयोध्या
 नगर कोतवाली क्षेत्र के कंधारी बाजार मोहल्ले में दो पक्षों में भिड़त। दोनों पक्षों के बीच मारपीट। दोनों पक्षों के कई लोग घायल। एक पक्ष ने भाजपा पार्षद पर पिस्टल लेकर दौड़ाने का लगाया आरोप। पुलिस ने पिस्टल कब्जे में ली। दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज। कंधारी बाजार निवासी विजय गौड़ की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज। कोतवाल अश्विनी पांडेय ने बताया कि मनूचा कालेज गली में पार्षद बुद्धिपाल प्रजापति ने रोक कर अपशब्द कहना शुरू कर दिया। विरोध करने पर पुत्र सौरभ प्रजापति के साथ मिलकर बुरी तरह मारा पीटा और पिस्टल लेकर दौड़ा लिया। 

अयोध्या।
विवाहित महिला ने पीआरवी 112 को किया फोन, जहर खाकर जा रही हूं सुसाइड करने, मौके पर पहुंची पीआरवी 112, महिला को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, कोतवाली नगर के आकाश यात्री निवास होटल के कमरे में ठहरी थी विवाहित महिला, पति से परेशान है महिला, दहेज उत्पीड़न को लेकर परेशान है महिला, कोतवाली नगर के फतेहगंज खीर गली की रहने वाली है महिला, थाना कुमारगंज की जोरियम गांव में है विवाहिता का मायका।

अयोध्या
आज अयोध्या पहुचेंगे कैसरगंज सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह। सिविल लाइन स्थित मातृ छाया भवन कार्यक्रम में होंगे शामिल। शाम  4:30 बजे पहुँचेंगे अयोध्या

अयोध्या।
बहू के बिस्तर पर ससुर को सोना पड़ा भारी। बहू ससुर से खफा होकर घर छोड़कर बच्चे सहित हुई फरार। पति ने भी लगाया पिता पर मारने पीटने तथा उत्पीड़न का आरोप। पति ने अपने ही पिता के विरुद्ध रौनाही थाना में दी तहरीर। पुलिस से पिता के विरुद्ध कार्रवाई की मांग। रौनाही थाना क्षेत्र के कोला ग्राम सभा के मजरे काली के पुरवा का मामला।

अयोध्या 
होली के पहले बिकी 34 करोड़ 46 लाख की शराब, अयोध्या में इस बार 121 प्रतिशत ज्यादा शराब की खपत। सूत्र महंगाई का रोना  रोने वाले देखें गरीबी कहां है सड़कों पर निकले तो साइकिल दिखती नहीं मोटरसाइकिल कार फोर व्हीलर की बहार है और दुनिया कहती है कि गरीबी है

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने