लोक सभा प्रवास योजना सुयोग्य और कर्तव्य निष्ठ कार्यकर्ताओं की टीम है-अमर पाल मौर्य

 

          (गिरजा शंकर विद्यार्थी)

अंबेडकर नगर: संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा समाज में सक्रियता से किए जाने वाले कार्य ही लोक सभा चुनाव में जीत दर्ज करने का द्योतक बनते हैं।लोक सभा 2024 की आम चुनाव में अंबेडकर नगर की लोक सभा का भाजपा प्रत्याशी ही जीतेगा।

             उपरोक्त विचार भाजपा जिला कार्यालय अटल भवन में भाजपा जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी की अध्यक्षता में आयोजित लोक सभा प्रवास योजना,विधान सभा पूर्व प्रत्याशी,जिला पदाधिकारी,मण्डल अध्यक्ष गण की बैठक को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किया।

 

         प्रदेश महामंत्री अमर पाल मौर्य ने कहा कि कार्य की दृष्टि से बनी लोक सभा प्रवास योजना की सुयोग्य और कर्तव्य निष्ठ कार्यकर्ताओं की टीम है। कहा कि बूथ सशक्तिकरण अभियान के अंतर्गत बूथ की समिति को सशक्त किया जाना संगठन की मजबूती और चुनाओँ में सफलता का प्रतीक है।सोशल मीडिया और मीडिया की टीम को संगठन के कार्यों की प्रचार - प्रसार और प्रकाशन निरंतर सजगता से करते रहने को कहा।

         मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री अमर पाल मौर्य और लोक सभा कलस्टर प्रभारी/पूर्व लोक सभा प्रभारी मुकुट बिहारी वर्मा ने हमें अंबेडकर नगर लोक सभा को जीतना है जिसके लिए एक ही मूल मंत्र प्रत्येक दिन की शुरुआत में बोलना चाहिए कि हमें लोक सभा चुनाव जीतना है। लोक सभा प्रभारी धर्मेंद्र प्रताप सिंह टिल्लू ने मुख्य अतिथि सहित उपस्थित कार्यकर्ताओं का बैठक में स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा की असली पूंजी कार्यकर्ता हैं जिनके परिश्रम से भाजपा चुनावी मैदान जीतती है।

          भाजपा जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी ने कहा कि पदाधिकारियों और वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओं की मंडलों में प्रवास तय कर दिए गए हैं जिनके द्वारा बूथ सशक्त और व्यवस्थित बन जायेगा।कहा कि निकाय चुनाव में संगठन की अपेक्षा अनुसार मांगी गई सूची को अविलंब उपलब्ध कराने का अनुरोध किया बैठक का संचालन लोक सभा संयोजक/पूर्व विधान सभा प्रत्याशी अवधेश द्विवेदी ने किया।

          भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने जारी विज्ञप्ति में बताया है कि बैठक में मुख्य रूप से विधान परिषद सदस्य डाक्टर हरि ओम पाण्डेय,जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर वर्मा,पूर्व जिलाध्यक्ष/पूर्व प्रत्याशी कपिल देव वर्मा,पूर्व मंत्री धर्म राज निषाद,पूर्व विधायक सुभाष राय,राम प्रकाश यादव,विधान सभा संयोजक रमेश चंद्र गुप्ता,देवेंद्र मणि त्रिपाठी, अनन्त राम मिश्र,आदर्श चौधरी,विधान सभा प्रभारी डाक्टर रजनीश सिंह,सुरेश कन्नौजिया,दान बहादुर,मनोज मिश्र,राजेश सिंह बबलू,सोशल मीडिया जिला संयोजक शाश्वत मिश्र,सह जिला मीडिया प्रभारी बजरंगी पाठक,लोक सभा प्रवास सह मीडिया संयोजक अविनाश सोनकर और राम प्रवेश मिश्र आदि शामिल रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने