उतरौला (बलरामपुर)
क्षेत्र के शिक्षकों व शिक्षामित्रों के सहयोग से रविवार को प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लाक अध्यक्ष मसरूर अहमद एवं पदाधिकारियों ने मृतक शिक्षामित्र के परिवार को 78,700 रुपए की नकद सहायता राशि प्रदान किया। 
प्राथमिक विद्यालय मगईपुर में तैनात शिक्षामित्र इरफान अहमद समायोजन रद्द होने के बाद पिछले 3 वर्षों से अवसादग्रस्त थे। पिछले दस जनवरी को शिक्षामित्र इरफान अहमद की अचानक मौत हो गई थी। मृतक इरफान अहमद की तीन बेटियां और चार बेटे हैं इनमें से अभी किसी की शादी नहीं हुई है। परिवार की आर्थिक स्थिति अत्यंत खराब है। प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष मसरूर अहमद के अपील पर क्षेत्र के अध्यापकों व शिक्षामित्रों ने आपसी सहयोग से 78,700 रुपये एकत्र कर मृतक शिक्षामित्र के आवास नारायणपुर जाकर उनके पुत्र शाबान अहमद को प्रदान किया। 
मसरूर अहमद ने कहा कि मृतक शिक्षा मित्र की कमी को पूरा नहीं किया सकता। कुछ आर्थिक सहायता कर परिवार के दुख को जरूर बांटा जा सकता है।
क्षेत्र के शिक्षक शिक्षामित्रों ने प्राथमिक शिक्षक संघ द्वारा किए गए आर्थिक सहयोग की सराहना करते हुए और भी शिक्षक संगठनों से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहयोग देने की अपील की। हामिद अली चौधरी, अखिलेश यादव ,आनन्द कुमार यादव ,करम मोहममद ,अनिल यादव ,संजय पटेल राजेश दूबे ,श्यामबहादुर आदि शिक्षक, शिक्षामित्र मौजूद रहें ।
असगर अली
उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने