संकल्प मानव सेवा संस्था अम्बेडकरनगर को मिला राष्ट्रीय यूथ नायक अवार्ड

 

हरियाणा के वी कामराज एडीजी पी ने प्रदान किया अवार्ड

 

27 फरवरी को करनाल में किया गया सम्मानित

 

अम्बेडकरनगर। नेशनल इंटीग्रेटेड फोरम ऑफ आर्टिस्ट एण्ड एक्टिविस्ट (निफा) द्वारा वर्ल्ड एनजीओ डे के अवसर पर 27 फरवरी को डॉ. मंगलसेन ऑडिटोरियम करनाल हरियाणा में नेशनल कॉन्फ्रेंस एवं अवार्ड सेरेमनी में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वी कामराज ए डी जी पी व आयोजक प्रीतपाल सिंह पन्नू राष्ट्रीय चेयरमैन (निफा) द्वारा 27 फरवरी को संकल्प मानव सेवा संस्था अम्बेडकरनगर को राष्ट्रीय अवार्ड व प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया । पिछले पांच वर्षों से निरन्तर रक्तदान व अन्य उल्लेखनीय सामाजिक कार्यों के लिए संस्था को यह राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त हुआ है ।

अवार्ड प्राप्त करने के बाद संस्था के प्रमुख प्रबंधक सूरज गुप्ता, उपाध्यक्ष विकास यादव ने कहा कि संस्था को आज राष्ट्रीय अवार्ड मिलने पर गर्व महसूस हो रहा है । संस्थापक रक्तमित्र सूरज गुप्ता ने यह राष्ट्रीय अवार्ड पूरी संस्था के सदस्य और हर एक रक्तदाता को समर्पित करते हुये कहा कि आज यह अवार्ड पूरी टीम की मेहनत व क्षेत्र के लोंगों के सहयोग से मिला है । पिछले वर्ष भी लंदन की ओर से यूथ ब्रिगेड को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड पार्टिसिपेशन सर्टिफिकेट और निफा की तरफ से इंटरनेशनल लाईफ़ सेवर अवार्ड प्रदान कर सम्मानित किया था । उन्होंने इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल करने के लिए अम्बेडकरनगर के समस्त रक्तदाताओं, रक्तदात्रीयों, सम्मानित जनता एवं संस्था से प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े सभी सहयोगियों व मार्गदर्शकों का आभार व्यक्त किया।

 

एडीजीपी हरियाणा व निफा चेयरमैन ने पूरी टीम को दी बधाई

 

एडीजी पी हरियाणा व निफा चेयरमैन प्रीतपाल सिंह पन्नू ने संकल्प मानव सेवा संस्था को सम्मानित करते हुये कहा कि आपके द्वारा अम्बेडकरनगर, आजमगढ़, सुल्तानपुर में 319 यूनिट ब्लड डोनेशन करा कर आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत 75 दिनों तक चले अभियान में यूथ ब्रिगेड ने भी रक्तदान शिविर आयोजित कर वीर बलिदानियों को सम्मान दिया साथ ही अन्य सामाजिक क्षेत्रों में इस टीम के योगदान के लिये हर एक सदस्य बधाई के पात्र है ।

उन्होने सामाजिक कार्यों के लिये संस्था को सम्मानित करते हुये पूरी टीम सहित सभी रक्तदानियों को बधाई और शुभकामनाएं दिया ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने