उत्तर प्रदेश,
जनपद-महराजगंज
जिले उच्च तकनीकी शिक्षण संस्थान आईटीएम के पचास छात्र छत्राओं का नोएडा के प्रतिष्ठित कंपनी केएचवाई प्राइवेट लिमिटेड में चयन किया गया। कंपनी के एचआर मैनेजर अनिल फौजदार ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में स्थित ऐसे संस्थान के छात्र छात्राओं के प्रतिभ को देखकर मैं अभिभूत हु। श्री फौजदार ने कहा कि प्रथम चरण में हमारी कंपनी पचीस डिप्लोमा तथा पचीस बी.टेक.के छात्र छात्राओं को रोजगार देने का कार्य किया है, कंपनी की सहायक एचआर मैनेजर प्रियंका रस्तोगी ने कहा की आने वाले समय यहाँ के प्रतिभा को देखते हुए और अधिक छात्रों को रोजगार देने का प्रयास मेरे तरफ से किया जायेगा।
छात्रों को सबोधित करते हुए निदेशक राजीव कुमार चौहान ने शत प्रतिशत छत्रों के चयन हेतु अपनी प्रतिबद्धता दोहराई । एवं संस्थान के चेयरमैन श्री विनय कुमार श्रीवास्तव का आभार व्यक्त किया की उनके द्वारा ऐसे कार्य के प्रति ही प्रोत्साहन एवं सहयोग किया जा रहा है श्री चौहान ने बताया कि इस संस्थान का उद्देश्य है कि गरीब परिवार के बच्चों को रोजगार मिल सके जो किसी भी परिस्थिति में अपने आप को स्थापित कर सके संस्थान का मुख्य उद्देश्य है कि इस पिछड़े जिले छात्र-छात्राओं को रोजगार प्राप्त हो सके। विशेष शिक्षा संकाय के प्राचार्य श्री अवनीश कुमार मिश्र ने निदेशक महोदय का आभार व्यक्त किया एवं सभी प्रतिभागियों के उज्जवल भविष्य की कामना की इस दौरान संस्थान में राज्य सरकार के योजना के अंतर्गत उत्तर प्रदेश दिवस का भी आयोजन किया गया जिसमें संस्थान के सभी छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया
इस अवसर पर संस्थान के मुख्य प्रशासक डी.के.सिंह, सह प्राचार्य आर बी सिंह, अनुश्री श्रीवास्तव,अमित कुमार मिश्र, अभय चौधरी, प्रोफेसर अमित श्रीवास्तव, डा धीरेन्द्र प्रताप सिंह, शहेबाज ,मधु वर्मा, रीना प्रजापति, सहायक आचार्य नूरदीन आदि लोग विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने