*Income Tax Raid: मीट कारोबारी बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान के यहां इनकम टैक्स की छापेमारी*

*प्रीतम प्र.शुक्ला/हिन्दीसंवाद न्यूज़*

*Saharanpur News:* मीट कारोबारी बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान के यहां इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापेमारी की है. घर के बार आईटीबीपी के जवान तैनात हैं.

*प्रीतम प्र.शुक्ला/हिन्दीसंवाद न्यूज़ सहारनपुर:* यूपी के सहारनपुर में बसपा सांसद और मीट कारोबारी हाजी फजलुर्रहमान के घर पर इनकम टैक्स की बड़ी छापेमारी हुई है. दिल्ली और हरियाणा से आई इनकम टैक्स विभाग की टीम ने उनके घर पहुंची हैं. उनके घर और कैंप कार्यालय में आईटीबीपी का कड़ा पहरा है. सूत्रों की माने तो हरियाणा स्थित मीट फैक्ट्री में मिली गड़बड़ी को लेकर टीम जांच कर रही है. केंद्रीय सुरक्षा बलों के साथ आई टीम और कई एजेंसी के अधिकारी सांसद हाजी फजलुर्रहमान के घर पर पहुंचे हैं. केंद्रीय एजेंसी द्वारा सहारनपुर में मीट फैक्ट्री और तीन मकानों पर एक साथ रेड पड़ी है. छापेमारी की लोकल पुलिस और अधिकारियों को जानकारी ही नहीं है.

यहां हुई छापेमारी
हाजी फजलुर्रहमान के 3 आवास खाता खेड़ी स्थित, लिंक रोड स्थित और दिल्ली रोड स्थित तीनों आवासों पर आईटी की रेड हुई है. वहीं, हरोड़ा स्ट्रीट मीट प्लांट पर भी छापेमारी हुई है. इसके अलावा टीम हाजी फजलुर्रहमान के स्टोन क्रेशर पहुंची है. यह स्टोन क्रेशर मिर्जापुर के बरथा में है. सभी स्थानों पर टीमों ने एक साथ छापेमारी की. 15 से भी ज्यादा गाड़ियां जांच में लगी हुई हैं. वहीं केंद्रीय तिब्बत पुलिस बल तैनात हैं. इस छापेमारी में स्थानीय पुलिस फोर्स का सहयोग नहीं लिया गया है. माना जा रहा है कि हरियाणा स्टेट फैक्ट्री में गड़बड़ी पाए जाने के बाद यहां पर छापेमारी की गई है. मामला आय से अधिक संपत्ति का माना जा रहा है. 

 

कौन हैं हाजी फजलुर्रहमान
बता दें, कि हाजी फजलुर्रहमान ने पहली बार 2017 में बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर महापौर का चुनाव लड़ा था. जहां उनको चुनावी मैदान में बीजेपी के संजीव वालिया ने पटखनी दी थी. हालांकि, 2019 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर बसपा ने उन पर भरोसा जताकर चुनाव लड़वाया. जहां उन्होंने भाजपा के राघव लखन पाल शर्मा को शिकस्त देकर सांसद बने थे. बता दें, कि उस समय बीजेपी उम्मीदवार राघव लखन पाल सिटिंग एमपी थे. हाजी फजलुर्रहमान की गिनती बड़े मीट कारोबारियों में होती है. उनका गागलहेड़ी के निकट हरोड़ा में एल्म के नाम से बड़ा मीट प्लांट भी है.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने