*Etawah:* पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से फेंका, मामूली वजह पर आगबबूला हुआ शख्स
उत्तर प्रदेश से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है. जहां आपसी लड़ाई-झगड़े को लेकर पति ने अपनी पत्नी को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया.

*प्रीतम प्र.शुक्ला/हिन्दीसंवाद न्यूज़*

 जिसके बाद पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मृतक महिला की बेटी ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

*प्रीतम प्र.शुक्ला/ इटावाः* उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के रहने वाले राजीव का अपनी पत्ना प्रीति से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. मनमुटाव इतना बढ़ गया कि राजीव ने गुस्से में आकर प्रीति को घर की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. हादसे के बाद राजीव ने प्रीति को जिला मे भर्ती कराया जहां प्राथमिकी उपचार के बाद डॅाक्टरों ने प्रीति को मृत घोषित कर दिया. प्रीति की दो बेटियाँ हैं जो कि घटना के वक्त घर पर ही मौजूद थी. पत्नी की मौत के बाद से आरोपी पति फरार हो गया जानकारी से पता चला है कि वह इटावा में एक कोचिंग सेंटर चलाता है.

बेटी ने बयां की घटना
मृतक की बेटी ने बताया कि पापा ने पहले मम्मी का गला दबाया और घसीटते हुए घर की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. बेटी जब बीच-बचाव करने गई तो आरापी राजीव ने उस पर भी हाथ उठाया. मामला इटावा थाना शहर कोतवाली के घटिया अजमत अली इलाके का बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, हालांकि अभी तक मौत के कारणों का पता नही चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस मामले का संज्ञान लेते हुए एसपी सिटी कपिल देव ने बताया कि एक महिला को तीसरी मंजिल से फेंके जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है, इस मामले में जांच की जा रही है. जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी और इस मामले में एक बेटी का बयान भी सामने आया है.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने