विवाहिता का फंदे से लटका मिला शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मिल्कीपुर, अयोध्या।खण्डासा थाना क्षेत्र के रामनगर अमावासूफी गांव में शुक्रवार को 32 वर्षीय विवाहिता ममता का घर के अंदर कमरे में पंखे से लटकता हुआ शव मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार मिल्कीपुर तहसील अंतर्गत खंडासा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी 32 वर्षीय ममता पत्नी सुग्रीव कुमार अपनी बूढ़ी सास व दो छोटे बच्चों के साथ घर पर रहती थी। उनके पति व देवर रोजीरोटी के सिलसिले से लुधियाना मे रहते हैं। 
शुक्रवार को गांव का एक पड़ोसी कोई सामान मांगने के लिए ममता के घर आया तो दरवाजा अंदर से बंद था दरवाजे पर बैठी बूढ़ी मां से जब उसने बताया कि घर का दरवाजा बंद है तो उन्होंने कहा कि आवाज लगाओ अभी ममता आ जाएंगी।
उक्त व्यक्ति के आवाज देने के बाद भी दरवाजा न खुलने पर धीरे-धीरे पड़ोसी एकत्र हो गए और मामले की सूचना खंडासा पुलिस को सूचना दी। 
जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष खंडासा मनोज कुमार सिंह, उप निरीक्षक विनय कुमार यादव कांस्टेबल नरेंद्र, महिला कांस्टेबल पूजा, दिव्यांशी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर ग्रामीणों की मौजूदगी में पंचायत नामा भरा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 थानाध्यक्ष खंडासा मनोज कुमार यादव ने बताया कि मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तथा परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दे दी गई है। मृतका का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।
वहीं मृतका की 10 वर्षीय बेटी सोनाली वह 6 वर्षीय बेटा अनमोल अपनी मां के लिए रो रहा है पास पड़ोस के लोग बच्चों को समझा बुझा रहे हैं लेकिन बच्चे अपनी मां के लिए ही रो रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि मृतका के पूरे परिजन लुधियाना शहर में रहते हैं यहां पर बूढ़ी दादी मां ही इनके साथ रहती थी यह घटना कैसे हुई या किसी को पता नहीं है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने