अयोध्या।
रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान का किया समर्थन।सनातन धर्म राष्ट्रीय धर्म और राम मंदिर राष्ट्रीय मंदिर है।राम मंदिर सनातन धर्म से जुड़ा हुआ है।सनातन धर्म आदि धर्म है,राज धर्म राष्ट्र धर्म है और जो राष्ट्र धर्म है वह सनातन धर्म है , मुख्यमंत्री के विचार बहुत अच्छे हैं।यह सत्य है कि सनातन धर्म और राष्ट्र धर्म दोनों एक है उसको हम सनातन धर्म के रूप में स्वीकार करें।

अयोध्या।
पत्रकार दुर्गा यादव के खिलाफ जान से मारने की धमकी व घर में घुसकर मारपीट का मुकदमा दर्ज,पत्रकार दुर्गा यादव समेत छह के खिलाफ दर्ज हुआ थाना पूराकलंदर में मुकदमा,थाना क्षेत्र के ही गंजा बाबा का मठिया गांव का मामला,पत्रकार दुर्गा यादव के चाचा बंसी लाल यादव ने दर्ज कराया मुकदमा, एफआईआर में बंसी लाल यादव का आरोप, एयरपोर्ट के पक्ष में जमीन बैनामा करने के बाद आक्रोशित थे दुर्गा यादव, गंजा क्षेत्र में ही तिलोदगी गंगा को बचाने की मुहिम की लड़ाई लड़ रहे हैं दुर्गा यादव, दुर्गा यादव के मुताबिक तिलोदगी गंगा मुहिम को लेकर फर्जी तरीके से फंसाने का प्रयास। चाचा बंसी लाल यादव को बनाया गया मोहरा।

अयोध्या।
पीड़िता विजेता जायसवाल ने अपने पति पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप।पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया, उनका विवाह वर्ष 2009 में क्षेत्र के रहने वाले संजय जायसवाल से हुआ था। कुछ दिनों बाद वह उसे प्रताड़ित करने लगा, इतना ही नहीं गुजारा के लिए खर्च भी नहीं देता था। पीड़िता द्वारा इसकी शिकायत राज्य महिला आयोग से भी की गई, लेकिन उसके पति द्वारा प्रताड़ित करने का सिलसिला जारी। जान से मारने की दी जा रही धमकी। पीड़िता ने कोतवाली नगर में शिकायती पत्र देकर न्याय की लगाई गुहार।कोतवाली नगर के क्षेत्र के कृष्णा नगर कॉलोनी जनौरा निवासी पीड़िता विजेता जायसवाल।

अयोध्या।
जिले के सोहावल विकासखंड क्षेत्र के सुरुवारी प्रधान सूर्य नारायण गुप्ता अपने ग्राम सभा में 26 जनवरी के दिन ग्रामीणों के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराते वक्त गणतंत्र दिवस को समझ बैठे स्वतंत्रता दिवस। जोर-जोर से लगा रहे 15 अगस्त जिंदाबाद के नारे।जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने