*बांदा में दिल्ली जैसी दर्दनाक घटना: ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को 3km तक घसीटा, दर्दनाक मौत*

*प्रीतम प्र.शुक्ला/हिन्दीसंवाद न्यूज़*

*Banda Accident:* उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में दिल्ली के कंझावला जैसी खौफनाक घटना सामने आयी है. यहां एक ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को करीब तीन किलोमीटर तक घसीटा, जिससे  उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

*प्रीतम प्र.शुक्ला/बांदा:* उत्तर प्रदेश के बांदा में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां कृषि विश्वविद्यालय की एक महिला कर्मचारी तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई. ट्रक कई किलोमीटर तक उसे घसीटते रहा. इसके बाद डिवाइडर से टकरा गया. जिससे ट्रक में आग लग गई और मौके पर ही विश्वविद्यालय कर्मचारी की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड टीम ने आग बुझा कर शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बाइपास की है. बीते दिन कृषि विश्वविद्यालय कर्मचारी पुष्पा सिंह अपनी स्कूटी में पेट्रोल डलवाने के लिए निकली थी. इसी बीच वह एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई. ट्रक महिला को करीब तीन किलोमीटर तक घसीटते हुए डिवाइडर में चढ़ गया. डिवाइडर की चपेट में आने से ट्रक में भीषण आग लग गई. ट्रक धू-धू कर जलने लगा. 

स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया. पुलिस ने आग बुझते शव रिकवर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक, पुष्पा सिंह के पति की पहले ही मृत्यु हो चुकी है. मृतका लखनऊ की रहने वाली बताई जा रही हैं. 

एडिशनल एसपी ने क्या कहा?
एडिशनल एसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि महिला के पति की मौत के बाद उसे कृषि विश्वविद्यालय में नौकरी मिली थी. वह लखनऊ की रहने वाली है. महिला कृषि विश्वविद्यालय से घर लौट रही थी, तभी सूचना मिली कि एक्सीडेंट हुआ है. पता चला है कि महिला की गाड़ी ट्रक में फंस गई, जिससे आग लग गई. महिला की मौत हो गई है. शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ट्रक ड्राइवर अभी गिरफ्तार नहीं हुआ है. मामले में जांच की जा रही है.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने