पत्रकारों को अभद्रता पूर्ण बातें करने वाले जिला शिक्षा अधिकारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने सौंपा ज्ञापन


 जिला शिक्षा अधिकारी पर अपराधिक प्रकरण दर्ज कर एवं उन्हें पद से हटाने की रखी मांग



स्टेट हेड मध्य प्रदेश कैलाश पाण्डेय

 मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा आज से 15 दिन पूर्व एक सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल हुआ जिसमें जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा व्यक्ति से  कहा जा रहा है कि पन्ना जिले के पत्रकार सचिन खरे एवं संदीप पांडे यदि किसी भी प्रकार की खबर कवरेज करने आते हैं तो सटाकनी बंद करके उनकी पिटाई की जाये. यह ऑडियो वायरल होते ही पन्ना जिले के सभी पत्रकार साथियों द्वारा कलेक्टर पन्ना एवं मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह को भी ज्ञापन दिया गया था. मगर उनके द्वारा अभी तक ऐसे तानाशाही जिला शिक्षा अधिकारी को हटाने के लिए कोई कार्यवाही नहीं की गई है. जिसको लेकर आज दिनांक 14 दिसंबर 2022 को आम आदमी पार्टी की जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में महामहिम राज्यपाल के नाम कलेक्टर पन्ना को संबोधित ज्ञापन सौंपा गया है.

जिसमें उल्लेख किया गया है कि जिले के  ऐसे अमानवीय जिला शिक्षा अधिकारी को तत्काल पद से हटाया जाय तथा उनके ऊपर अपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाय. यदि जिले के पत्रकार ही विद्यालयों में चल रही अनियमितताओं को लेकर खबर प्रसारित नहीं करेंगे तो फिर प्रशासन को जिले की बदहाली के संबंध में कैसे जानकारी प्राप्त होगी और पत्रकार तो समाज का दर्पण होते हैं. यदि जिले के शिक्षक और विद्यालय में ईमानदारी से कार्य संचालित हो रहे हैं तो फिर पत्रकारों से किस प्रकार का भय है.

 इस अवसर पर आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष श्रीमती अंजलि यादव जिला उपाध्यक्ष राम बिहारी गोस्वामी ऋषि मिश्रा भगवानदास चौधरी, रफीक खान रमेश यादव दीपेंद्र यादव कृष्णा लखेरा सहित जिले के अन्य स्थानों से आए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने