मुंगराबादशाहपुर। जिसे टिकट मिले उसे जिताना हम सबका दायित्व है- चुनाव प्रभारी

राजीव दाल मिल परिसर में निकाय चुनाव को लेकर हुई बैठक

मुंगराबादशाहपुर। जिसे भी टिकट मिले उसको जिताना हम सबका दायित्व है और कर्तव्य भी हमारा निशान केवल कमल है जो विकास की ओर चलता है। सबका साथ सबका विकास भाजपा की नीति रही है और यह तभी संभव है जब हम सब निकाय चुनाव में सभी सीट जितेंगे। 

उक्त बातें मुंगराबादशाहपुर निकाय चुनाव प्रभारी हौशिला पाठक ने मुंगराबादशाहपुर के गुड़हाई में स्थित राजीव दाल मिल परिसर में निकाय चुनाव को लेकर हुई बैठक में संबोधित करते हुए कहा। इसके पूर्व पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर, बैठक की शुरुआत हुई। निकाय चुनाव बैठक के दौरान चुनाव प्रभारी ने क्रमशः सभी 25 वार्डो के प्रभारी व संयोजक से परिचय प्राप्त करना चाहा तो अधिकतर मौके पर नदारद पाए गए,जिस पर उन्होंने नाराजगी जताई और कहा कि यह पहली बैठक है और जाम के कारण आने में लेट हो गया है लेकिन अगली बैठक में सबको उपस्थित होना अनिवार्य है। 

उन्होंने कहा कि जिसे भी टिकट मिले उसको जिताना हम सबका दायित्व है और कर्तव्य भी हमारा निशान केवल कमल है जो विकास की ओर चलता है। सबका साथ सबका विकास भाजपा की नीति रही है और यह तभी संभव है जब हम सब निकाय चुनाव में सभी सीट जितेंगे। हमें सभी वार्डो में जाकर सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताना होगा। यह एहसास कराना होगा कि भाजपा के सिवाय कुछ और कोई विकल्प नहीं है जो नगर का विकास कर सके और लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में भी बताना आवश्यक है जिसका मूल उद्देश्य है सबका साथ सबका विकास। सभी मतदाताओं को जोड़ना और उनका नाम आदि का पूरी जिम्मेदारी है हम सब पर जिसे बिना रुके व थके हुए निरंतर जारी रखना है। 

इस अवसर पर मुंगराबादशाहपुर निकाय चुनाव प्रभारी व भदोही जिला अध्यक्ष हौशिला पाठक,जिलामंत्री राज पटेल,जिला निकाय प्रभारी कपिलमुनि गुप्ता, मंडल प्रभारी संतोष मिश्रा, सत्संग जिला प्रमुख राजीव कुमार गुप्ता ( राजू दाल मिल) सहकारी बैंक चैयरमैन पुष्पा शुक्ला,राजीव केशरी, उमाशंकर गुप्ता, आलोक गुप्ता, देवी प्रसाद, आकाश गुप्ता,रवि भोज्यवाल आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता व आभार संतोष गुप्ता ने किया व संचालन रंजीत गुप्ता ने किया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने