मुंगराबादशाहपुर। भाजपा सरकार में महंगाई ने जनता कमर तोड़ी- राज मूर्ति

सपा की बैठक में नगर निकाय चुनाव को लेकर मंथन--

मुंगराबादशाहपुर,जौनपुर। कस्बे के सिपाह कोइरान में समाजवादी पार्टी की बैठक विधानसभा अध्यक्ष राज मूर्ति सरोज अध्यक्षता में की गई। 

बैठक में नगर निकाय चुनाव तैयारियों एवं संगठन की मजबूती को लेकर विचार विमर्श किया। बैठक में सपा के ऐसे वोटर जॉब 2017 अथवा 2019 के वोटर थे परंतु 2022 में उनके और काट दिए गए। उनका वोट बनवाने, नगर पालिका मुंगरा बादशाहपुर के नई वोटर लिस्ट का संशोधन 7 नवंबर तक करने की अपील की।
विधानसभा अध्यक्ष राजमूर्ति ने बताया कि मुंगरा बादशाहपुर नगर पर समाजवादी पार्टी मजबूती के साथ निकाय चुनाव लड़ेगी और जीत हासिल करेगी। आज प्रदेश की जनता बिजली की किल्लत से बहुत परेशान है सरकार ने घरेलू गैस के दाम बढ़ाकर गरीब जनता की कमर तोड़ने का काम किया है। मौजूदा भाजपा सरकार अपने वादों से मुकर गई है। पूर्व ब्लाक प्रमुख रामचंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग जन-जन से संपर्क कर सपा की नीतियों से रूबरू कराएं। जिला पंचायत सदस्य ननकू राम यादव ने कहां कि होने वाले निकाय चुनाव को लेकर सपा जन हर संघर्ष करने को तैयार रहें। पूर्व प्रत्याशी शैलेंद्र साहू ने कहा कि भाजपा सरकार में सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार इतना बढ़ गया है कि बिना सुविधा शुल्क दिए कोई काम नहीं हो रहा है। नगर अध्यक्ष तमजीद असरफ ने कहा कि सपा निकाय चुनाव में मजबूती के साथ भागीदारी करेगी। वक्ताओं में अंजुमन सदर तहसीलीमुल हक बन्ने, रामसनेही यादव, राजेश पांडे, उमाशंकर चौरसिया, रामबली यादव, प्रवीण सरोज व पीपी गुप्ता आदि ने संगठन की मजबूती को लेकर अपने-अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन पूर्व ब्लाक प्रमुख ने यादव ने किया। जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मीकांत यादव, तनवीर अहमद,सौदागर राइन, रमाशंकर, वकील राइन, चांद बाबू, महेंद्र कुमार, वीरेंद्र पटेल नीलू,राम मिलन, नागेंद्र, शारदा, निशू केसरी, लंबू नेता, चेता सांई, पवन सरोज, दीपक चौरसिया,विजय यादव, सुरेश सोनी व अरविंद चौरसिया आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने