*अयोध्या। एक ही जगह पर लजीज व्यंजनों का मजा:नयाघाट बाईपास पर अनेक व्यंजनों की खुली 32 दुकानें, नगर निगम नया घाट चौराहा( लता मंगेशकर चौराहा) पर शुरू फूड प्लाजा*


अयोध्या। वर्ष 2023 में होने वाली यूपी बोर्ड की हाई स्कूल व इंटरमीडिएट परीक्षा की तैयारियां शुरू। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के डेटाबेस पर परीक्षा केंद्र व्यवस्थापक, कक्ष निरीक्षक और उत्तर पुस्तिका मूल्यांकन करने वाले परीक्षकों का  बनेगा डेटा। जो डेटाबेस बोर्ड की वेबसाइट पर है उसे परीक्षा केंद्र के प्रधानाचार्य द्वारा अपडेट किया जाएगा। 


अयोध्या। आज पांच विद्यालयों में जीबीटी शुरू करेगा स्मार्ट क्लास।जिले के पांच प्राथमिक विद्यालयों में स्मार्ट क्लास का होगा शुभारंभ। ट्रस्ट की संस्थापिका किरन दीप संधू मलेशिया व सह संस्थापक देवेश मोहन नोएडा  के अलावा बेसिक शिक्षा विभाग व जिला शिक्षा व प्रशिक्षण संस्थान के अधिकारी मौजूद रहेंगे। 


अयोध्या। वित्त नियंत्रक ने बीएसए से तलब की बीमा कटौती की सूचना। बेसिक शिक्षा परिषद के वित्त नियंत्रक द्वारा बेसिक शिक्षा अधिकारी से नौ वित्तीय वर्ष के दौरान शिक्षकों व शिक्षणेत्तर कर्मचारियों से की गई बीमा कटौती की सूचना तलब की। वित्त नियंत्रक की ओर से वित्तीय वर्ष 2014 से लेकर 2022 - 23 जुलाई तक की गई बीमा कटौती का ब्यौरा मांगा गया है।



*अयोध्या। अनुराधा पौडवाल ने अयोध्या में हो रहे तेजी से विकास कार्यों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, " अब अयोध्या को पूरा विश्व देख रहा है। अब यहां लोग आना चाहते हैं। इसके लिए सरकारें हवाई, रेल और सड़क यातायात से अयोध्या को जोड़ने में पूरी ताकत लगाए हुए हैं। यह पर्यटन के लिहाज से बेहतर है।"*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने