उतरौला(बलरामपुर) दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान थाना गैंडास बुजुर्ग अन्तर्गत ग्राम नन्दौरी में दो पक्षों में हुए विवाद में पुलिस ने भाजपा मण्डल महामंत्री के तहरीर पर एक अधिवक्ता समेत दस लोगों के खिलाफ बल्बा, डकैती समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इस घटना में एक अधिवक्ता व‌ उसके परिवार को फर्जी रुप से नामजद किए जाने के विरोध में एक प्रतिनिधिमंडल अधिवक्ता संघ उतरौला अध्यक्ष बीरेंद्र सिन्हा के नेतृत्व में सीओ उतरौला उदय राज सिंह से मिला और घटना में एक अधिवक्ता को फर्जी रूप से नामजद करने पर मामले को वापस लेने तथा उसके परिवार की ओर से दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की।
थाना गैंडास बुजुर्ग के ग्राम नन्दौरी में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान भाजपा मण्डल महामंत्री कृष्ण कुमार गुप्ता व कुछ लोगों में आपस में मारपीट हो गई। मण्डल महामंत्री ने पुलिस में तहरीर दी कि उसको दस लोगों ने मिलकर बुरी तरह से मारा पीटा और उसके रुपए व कुछ सामान छीन लिया। पुलिस ने मण्डल महामंत्री के तहरीर पर एक अधिवक्ता वंशी लाल यादव समेत दस लोगों के खिलाफ बल्बा करने व डकैती समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। उधर अधिवक्ता के परिवार ने भी पुलिस को तहरीर देकर घटना में शामिल लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। थाना गैंडास बुजुर्ग पुलिस द्वारा अधिवक्ता के विरुद्ध दर्ज फ़र्जी घटना को वापस लेने व अधिवक्ता के परिवार के ओर से दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल सीओ उतरौला उदय राज सिंह से शुक्रवार को मिला और मांग पत्र सौंपा।
 अधिवक्ताओं ने‌ सीओ उतरौला को दिए गए मांग पत्र में तत्काल कार्रवाई की मांग की। सीओ उतरौला ने अधिवक्ताओं को आश्वासन दिया कि इस मामले में किसी को नाजायज नामजद नहीं किया जाएगा।
असग़र अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने