जौनपुर। संदिग्ध हाल में युवक का शव पाए जाने से सनसनी

जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के बासगांव (कोइरीपुर)में तालाब के किनारे संदिग्ध हालत में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार बघरवारा गांव 24 वर्षीय निवासी मेराज पुत्र मो.इकबाल बुधवार को बाइक से घर से मछली मारने निकला था, देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन उसकी खोजबीन करने लगे, घर से थोड़ी दूर पर लावारिस हालत में उसकी मोटरसाइकिल मिली तो परिजन किसी अनहोनी की आशंका से परेशान हो उठे और थाने पर जाकर युवक के गुमशुदगी की सूचना दी। परिजन के साथ ही पुलिस भी देर रात तक युवक की तलाश करती रही लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। 
       
गुरूवार की सुबह शौच के लिए गए एक ब्यक्ति ने तालाब के पास पड़े शव को देखकर गांव वालों को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजन शव को देखते हीं रोने चिल्लाने लगे। मृतक की पहचान स्थानीय बघरवारा गांव निवासी मेराज के रूप में हुई तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते हीं थानाध्यक्ष संजय सिंह तथा उपनिरीक्षक अनिल सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। इधर परिजन गांव के हीं एक ब्यक्ति पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए मेराज की हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की और कार्रवाई की मांग करते हुए शव देने से इंकार कर दिया। 
      
घटना की जानकारी मिलते हीं क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार सर्किल के थाने की फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गये और मृतक के परिजनों समझा-बुझाकर शव को कब्जे में ले लिया। मामले में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि तालाब के किनारे लटक रहे बिजली के तार को देखते हुए प्रथम दृष्टया युवक की मौत विद्युत स्पर्शाघात से प्रतीत होती है। प्रकरण में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के उपरांत हीं मौत के कारणों का सही पता चल सकेगा। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए शव को अन्त्त्यपरीक्षण हेतु भेज दिया। मृतक मेराज का शव घर से लगभग 500 मीटर दूर तालाब के किनारे पाये जाने से ग्रामीणों की मांग पर पहुंची डाग स्क्वायड टीम के हाथ भी खाली रहे। जिला मुख्यालय से शौर्य को लेकर पहुंचे डाग स्क्वायड प्रभारी मनोज कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया। डाग स्क्वायड शौर्य घटनास्थल से बगीचे तक चक्कर काटता रहा लेकिन घटना के सम्बन्ध में कोई सुराग हाथ नही लगा।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने