मुख्यमंत्री से औद्योगिक समूह टाटा संस के चेयरमैन श्री एन0 चंद्रशेखरन ने शिष्टाचार भेंट की

प्रदेश के विविध क्षेत्रों में औद्योगिक समूह टाटा संस की भावी निवेश योजनाओं के सम्बन्ध में चर्चा

देश के सबसे बड़े राज्य उ0प्र0 के विकास में टाटा समूह अपनी भागीदारी का इच्छुक: चेयरमैन, टाटा संस

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट एक अच्छा अवसर है और टाटा समूह इसमें अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेगा


लखनऊ: 07 अक्टूबर, 2022


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से आज यहां उनके सरकारी आवास पर औद्योगिक समूह टाटा संस के चेयरमैन श्री एन0 चंद्रशेखरन ने शिष्टाचार भेंट की। भेंट के दौरान प्रदेश के विविध क्षेत्रों में औद्योगिक समूह टाटा संस की भावी निवेश योजनाओं के सम्बन्ध में चर्चा हुई।
मुख्यमंत्री जी ने कहा कि राज्य सरकार माह फरवरी, 2023 में प्रदेश में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन की तैयारी कर रही है। उन्हांेने औद्योगिक समूह टाटा संस को इसमें भागीदारी के लिए आमंत्रित करते हुए कहा कि विगत पांच वर्षों में राज्य सरकार ने विभिन्न क्षेत्रों में व्यापक सुधार करते हुए प्रदेश में निवेश और उद्यमिता का बेहतर वातावरण तैयार किया है।
श्री एन0 चंद्रशेखरन ने मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के समग्र विकास के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि राज्य में औद्योगिक निवेश हेतु अनुकूल माहौल तैयार हुआ है। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट एक अच्छा अवसर है और टाटा समूह इसमें अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेगा। टाटा समूह हॉस्पिटैलिटी, आई0टी0 एण्ड इलेक्ट्रॉनिक्स, ऑटोमोबाइल, सॉफ्टवेयर, मेडिकल, एविएशन सहित विविध क्षेत्रों में महत्वपूर्ण उपस्थिति रखता है और देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के विकास में अपनी भागीदारी को इच्छुक है। प्रदेश में बेहतर इन्फ्रास्ट्रक्चर की सराहना करते हुए श्री नटराजन ने ईज ऑफ डूइंग बिजनेस की दृष्टि से प्रदेश सरकार की नीतियों की सराहना की।

---------

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने