हिंदीसंवाद ब्यूरो चीफ प्रीतम शुक्ला की रिपोर्ट

*UP HindiSamvad News: हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने पकड़ा तो थाने में धरने पर बैठ गए सपा MLA, पूछने लगे शाहिद खा का गुनाह*

Chandauli News:बलुआ थाने के हिस्ट्रीशीटर का गुनाह पूछने के लिए सकलडीहा से सपा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव समर्थकों के साथ थाने में धरमे पर बैठे गए.......

*चंदौली:* यूपी के चंदौली जिले में हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक प्रभु नारायण यादव अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए. विधायक का कहना है कि थानाध्यक्ष द्वारा उनका फोन नहीं उठाया गया. वह काफी देर तक फोन करते रहे, लेकिन थानाध्यक्ष ने फोन उठाकर बात करना उचित नहीं समझा. इस दौरान थाने में जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी होती रही. 

*बिना नंबर की स्कॉर्पियो चला रहा था हिस्ट्रीशीटर*

जानकारी के अनुसार बलुआ पुलिस ने चेकिंग के दौरान पप्पू उर्फ शाहिद खा को पकड़ लिया, जो बिना नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी चला रहा था. स्कॉर्पियो से कई नंबर प्लेट भी बरामद हुए है. विधायक को अपने समर्थकों से जानकारी हुई कि पुलिस ने पप्पू को हिरासत में लिया है. इसी को लेकर शाम 7:30 से 9:00 तक लगातार सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव बलूवा थानाध्यक्ष राजीव सिंह को फोन करते रहे. विधायक ने आरोप लगाया कि थानाध्यक्ष ने कोई उत्तर नहीं दिया. इसी बात को लेकर सपा विधायक बलुआ थाने में समर्थकों संग धरने पर बैठ गए.

*क्या कहना है सपा विधायक का?*
 
सपा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव का कहना है कि अगर पप्पू दोषी है तो उसको फांसी पर चढ़ा दें, लेकिन जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरा अधिकार है कि अगर मेरे किसी जानने वाले के साथ पुलिस कुछ कर रही है या उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो रही हो तो उसकी पूरी जानकारी मिले, लेकिन बलुआ थानाध्यक्ष ने फोन नहीं उठाया और ना ही उसके बारे में कोई जानकारी दी.

बता दें पप्पू बलुआ थाने का हिस्ट्रीशीटर है. उसके ऊपर पहला मुकदमा 1999 में दर्ज हुआ था. बलूआ और थाना धानापुर में मिलाकर टाइगर पर गंभीर धाराओं में कुल 13 मुकदमे दर्ज है, जिसमें हत्या और कई बड़े मामले शामिल हैं.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने