सेल्फी के दौरान लापरवाही बरतने के कारण फिर एक जान चली गई है। बलिया में चलती ट्रेन में सेल्फी लेने के चक्कर में लोकगीत गायक की 21 वर्षीय बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जवान बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

फेफना थाना क्षेत्र के कोपवां निवासी व लोकगीत गायक हरेंद्र सिंह की 21 वर्षीय बेटी तनु स्नातक की छात्रा थी। शुक्रवार सुबह तनु जिगनी खास रेलवे स्टेशन से सवारी गाड़ी पर सवार होकर बलिया जा रही थी। फेफना व सागरपाली रेलवे स्टेशनों के बीच वैना गांव के पास वह ट्रेन से नीचे गिर गई।ट्रैक पर गिरने से ट्रेन की चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ट्रेन में मौजूद लोगों का कहना है कि युवती मोबाइल से सेल्फी लेने के चक्कर में हाथ छूटने के बाद वह नीचे गिर गई थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं, चितबड़ागांव कस्बा के जवाहर नगर निवासी मुन्नीलाल कनौजिया (55)की शुक्रवार को मालगाड़ी की चपेट में आकर मौत हो गई। मुन्नीलाल गांधी आश्रम यूसुफपुर में कार्यरत थे। रोज की तरह वह शुक्रवार को घर से पैसेंजर ट्रेन से यूसुफपुर जाने के लिए निकले थे। बलिया की ओर से आ रही ट्रेन पर सवार होने के लिए वह एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिये रेल पटरी को पार कर रहे थे।

इसी बीच गाजीपुर की ओर से आ रही मालगाड़ी की जद में आ गये। लोगों का कहना है कि उन्हें कान से भी कम सुनाई देता था। मौत की जानकारी होने के बाद पहुंचे परिवार व कस्बा के लोगों ने स्टेशन मास्टर को बंधक बना लिया तथा मुआवजा की मांग करने लगे। बाद में अधिकारियों के समझाने से मान गए।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने