जौनपुर। पूर्व विधायक डॉ. लीना तिवारी के सोशल मीडिया प्रभारी अनुराग मिश्रा भेजे गए जेल

जौनपुर। सोशल मीडिया पर जनप्रतिनिधियों को अश्लीलता भरी कमेंट करने वाले को उप जिला अधिकारी मड़ियाहूं कोर्ट ने भेजा जेल। आपको बता दें मड़ियाहूं विधानसभा के अपनादल एस की पूर्व विधायक डॉ लीना तिवारी के सोशल मीडिया प्रभारी अनुराग मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अपनादल एस के ही विधायक डॉ आर के पटेल पर अश्लीलता भरी कमेंट किया था, जिससे नाराज विधायक के समर्थकों ने मड़ियाहूं कोतवाली में नामजद तहरीर दिया और बताया की फेसबुक के सहारे विधायक पर गलत कमेंट किया जा रहा है और जनता को भ्रमित किया जा रहा है। 
       
मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए। मंगलवार को सुरेरी थाना क्षेत्र के निवासी अनुराग मिश्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर ही रहे थे। वहीं देर शाम सूचना पर पूर्व विधायक डॉ लीना तिवारी भी अपने समर्थकों के साथ पहुंची और  अनुराग मिश्रा के एडवोकेट व पूर्व तहसील बार महामंत्री गुलाब दुबे जमानत के लिए कागजात तैयार कर उप जिलाधिकारी के कोर्ट में दाखिल किया, जहां उप जिलाधिकारी ने रात 9:00 बजे के लगभग जमानत देने से इनकार कर दिया और वारंट बना कर जेल भेज दिया। 
अनुराग मिश्रा के एडवोकेट गुलाब दुबे ने प्रशासन पर जमकर हमला बोला और कहा कि इसमें राजनीति के दबाव में अनुराग मिश्रा को 151 में चालान कर जेल भेज दिया गया जबकि ऐसा नहीं होना था।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने