14 टीवी शो में नजर आई राजू श्रीवास्तव की वाइफ, दो बच्चों के लिए छोड़ गए कितनी प्रॉपर्टी


जाने मानें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। उन्होंने 58 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। पिछले महीने जिम में वर्कआउट करते हुए उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और वहीं पिछले 40 दिन से उनका इलाज चल रहा था।

सिंगर के निधन से ना केवल परिवार को बल्कि पूरा देश सदमे में है। सिंगर अपने पीछे पत्नी और बच्चों को छोड़ गए हैं। जानें उनके परिवार में कौन कौन है।


पत्नी और बच्चे

राजू श्रीवास्तव की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 01 जुलाई 1993 को शिखा से लखनऊ में शादी की थी। शिका लाइमलाइट से दूर और सिंपल रहती है। शिखा को जब-जब कैमरे के सामने स्पॉट किया गया है तब-तब उन्होंने अपनी सिंपलीसिटी से खूब लाइमलाइट बटोरी। शिखा श्रीवास्तव को कम ही मौकों पर मीडिया के सामने देखा गया है। वो कैमरे से दूर रहकर हर अच्छे और मुश्किल समय में अपने पति के साथ खड़ी रहीं। दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान।

12 साल तक किया था शादी का इंतजार

जानकारी के मुताबिक राजू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शिखा से शादी के लिए उन्होंने 12 साल का लंबा इंतजार किया था। उनकी मुलाकात अपने भाई की शादी में शिखा से हुई थी और उन्हें देखते ही पसंद करने लगे थे। इसके बाद वो कॉमेडियन बनने के लिए मुंबई आ गए लेकिन इस दौरा शिखा को खत भेजते रहे। राजू ने इसके बाद पहचान बनाई और मुंबई में अपना घर खरीदा। इसके बाद उन्होंने शिखा को शादी के लिए कहा और उनके भाईयों से बात की।

नेट वर्थ और कार कलेक्शन

राजू श्रीवास्तव की कुल संपत्ति की बात करें तो वो बहुत लंबे समय से काम कर रहे थे और रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति लगभग 15 से 20 करोड़ रुपये थी। हालांकि, उनकी कमाई के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कथित तौर पर वे एक शो के लिए लाखों रुपये चार्ज करते थे। वहीं उनकी कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास इनोवा के साथ ऑडी क्यू7 (Audi Q7) थी, जिसकी कीमत 82.48 लाख रुपये है। श्रीवास्तव के पास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज (BMW 3 Series) भी है, जिसकी कीमत 46.86 लाख रुपये है।



Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने