बांदा से चित्रकूट प्रयागराज होते हुए अयोध्या के लिए ए०सी जनरथ बस सेवा की आज से शुरुआत-श्री दयाशंकर सिंह 

माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों के क्रम में परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री दयाशंकर सिंह ने बताया है कि बुंदेलखंड के लोगों के लिए परिवहन निगम ने एसी बस की सुविधा उपलब्ध कराई है।उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश परिवहन निगम चित्रकूट धाम क्षेत्र बांदा चित्रकूट प्रयागराज अयोध्या मार्ग पर ए०सी० जनरथ 2 * 2 सेवा का शुभारंभ आज किया गया है ।यह बस सेवा बांदा से प्रातः 8:30 बजे चलेगी और संयम 7:30 बजे अयोध्या पहुंचेगी तथा अयोध्या से प्रातः 8:30 बजे चलकर प्रयागराज चित्रकूट धाम होते हुए बांदा सायं 7:30 बजे पहुंचेगी।
 श्री दयाशंकर सिंह ने बताया कि इस क्षेत्र के लोगों को अयोध्या और प्रयागराज जाने के लिए बस सेवा उपलब्ध नहीं थी जिससे कि यहां के श्रद्धालुओं को  यात्रा करने में असुविधा होती थी। उन्होंने बताया कि बांदा चित्रकूट प्रयागराज अयोध्या मार्ग पर बस सेवा उपलब्ध ना होने के कारण यहां के श्रद्धालुओं को असुविधा होती थी,जिसके दृष्टिगत यह निर्णय माननीय मुख्यमंत्री जी के मार्गदर्शन में लिया गया है । उन्होंने बताया कि बहुत से श्रद्धालु अयोध्या से चित्रकूट अथवा चित्रकूट से अयोध्या दर्शन के लिए आते हैं। इस बस सेवा से उन्हें पर्याप्त सुगमता होगी ।
श्री दयाशंकर सिंह ने बताया कि प्रदेश सरकार की मंशा सभी धर्मस्थलों को बस सेवा से जोड़ने एवं उत्तर प्रदेश के लोगों को एक सुविधाजनक आरामदायक बस सेवा उपलब्ध कराने की है,जिसके लिए परिवहन निगम कृतसंकल्पित है

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने