हिंदी संवाद न्यूज हरदोई

 नशीला पदार्थ पिला कर बनाई थी अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। मोहनलालगंज क्षेत्र में स्थित कोचिंग संचालक के भाई के द्वारा कोचिंग में पढ़ने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर न सिर्फ उसका अश्लील फोटो खींचा गया बल्कि खींचे गए फोटो पर आधार पर किशोरी को ब्लैकमेल कर उसे अपने घर बुलाकर उसके द्वारा बलात्कार किया गया। कोचिंग संचालक के भाई के द्वारा युवती को ब्लैकमेल करने के लिए बलात्कार की अश्लील वीडियो बनाकर लगातार उसे धमकाया जा रहा था। 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के पिता की तहरीर पर दर्ज किए गए मुकदमे के आधार पर मोहनलालगंज पुलिस ने बलात्कारी स्टेशन रोड निगोहा के रहने वाले अमित कुमार उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार नाबालिग पीड़िता तिरुपति कोचिंग में पढ़ने के लिए जाती थी जहां कोचिंग संचालक के भाई अमित कुमार उर्फ मोनू के द्वारा किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके अश्लील फोटो खींचे गए थे। अश्लील फोटो किशोरी को दिखाकर अमित कुमार ने उसे डराया और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे अपने घर बुलाया और घर बुलाकर किशोरी से जबरन बलात्कार किया। कोचिंग संचालक के भाई अमित कुमार के द्वारा घर बुलाकर किशोरी से बलात्कार के दौरान उसका अश्लील वीडियो बनाया गया जिसे दिखाकर अमित कुमार किशोरी को मुंह बंद रखने के लिए धमका रहा था।

कोचिंग संचालक के भाई के द्वारा किए गए इस जघन्य अपराध के बाद पीड़िता के पिता के द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे के बाद मोहनलालगंज पुलिस सक्रिय हुई और 24 घंटों के अंदर ही बलात्कारी अमित कुमार उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर हवालात में पहुंचा दिया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने