राज्य सरकार जनता के द्वार

मुख्यमंत्री ने जनपद अयोध्या में रामकोट स्थित मलिन बस्ती में
प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) की अनुसूचित जाति की लाभार्थी
श्रीमती बसंती के घर पर उनके परिजनों के साथ जमीन पर बैठकर भोजन किया

जनपद अयोध्या भ्रमण के दौरान मलिन बस्ती में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) की लाभार्थी श्रीमती बसंती के घर पर उनके परिजनों के साथ भोजन किया

प्रधानमंत्री जी की प्रेरणा एवं मार्गदर्शन से प्रदेश सरकार
अन्त्योदय को साकार करने के लिए निरन्तर कार्य कर रही

मंत्री समूह द्वारा जनपदवार विकास कार्याें की समीक्षा, जनसंवाद
एवं जनशिकायतों के निराकरण के प्रदेशव्यापी कार्यक्रम किये जा रहे

विगत 05 वर्षांे से प्रदेश सरकार ने केन्द्र व राज्य की विभिन्न जनकल्याणकारी
योजनाओं को समाज के अन्तिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य किया

गरीबों के सशक्तीकरण का यह अभियान आगे भी पूरी गति से जारी रहेगा

लखनऊ: 06 मई, 2022

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आज जनपद अयोध्या में कटरा अशर्फी भवन रोड, रामकोट स्थित मलिन बस्ती में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) की अनुसूचित जाति की लाभार्थी श्रीमती बसंती के घर पर उनके परिजनों के साथ जमीन पर बैठकर भोजन किया। ज्ञातव्य है कि श्रीमती बसंती के पति श्री मनीराम ठेला चलाते हैं।
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की प्रेरणा एवं मार्गदर्शन से प्रदेश सरकार अन्त्योदय को साकार करने के लिए निरन्तर कार्य कर रही है। प्रदेश सरकार की तुलना अपने पहले कार्यकाल से है। मंत्री समूह द्वारा जनपदवार विकास कार्याें की समीक्षा, जनसंवाद एवं जनशिकायतों के निराकरण के प्रदेशव्यापी कार्यक्रम किये जा रहे हैं। राज्य सरकार जनता के द्वार तक पहुंच रही है।
विगत 05 वर्षांे से प्रदेश सरकार ने केन्द्र व राज्य की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को समाज के अन्तिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य किया है। गरीबों के सशक्तीकरण का यह अभियान आगे भी पूरी गति से जारी रहेगा।
सहभोज कार्यक्रम के अवसर पर नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री तथा अयोध्या मण्डल के प्रभारी मंत्री श्री अरविन्द कुमार शर्मा, कारागार एवं होमगार्ड राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री धर्मवीर प्रजापति, महिला कल्याण, बाल विकास एवं पुष्टाहार राज्यमंत्री श्रीमती प्रतिभा शुक्ला सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।
---------

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने