5 मई 2022
अंबेडकर नगर   ।जलालपुर तहसील बार एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा नवागत उप न्यायिक मजिस्ट्रेट के साथ परिचयात्मक बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान तहसील प्रशासन के सभी प्रमुख अधिकारी भी मौजूद रहे।
जलालपुर तहसील सभागार में आयोजित कार्यक्रम में नवागत उप न्यायिक मजिस्ट्रेट बाबूराम का तहसील बार एसोसिएशन के सदस्यों ने भावभीना स्वागत करते हुए परिचय किया। बार एसोसिएशन अध्यक्ष सेवाराम वर्मा की अध्यक्षता में हुए इस
कार्यक्रम का संचालन पूर्व बार एसोसिएशन अध्यक्ष संत प्रसाद पांडेय ने किया। इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने बार और बेंच के सहयोग को लेकर जलालपुर बार एसोसिएशन के गौरवशाली इतिहास से नवागत एसडीएम न्यायिक को परिचित कराया। वही स्वागत से अभिभूत नजर आए न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा बार के सदस्यों को इस तरह के आयोजन करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि बार और बेंच के बीच अच्छा सामंजस्य होना आवश्यक है,और सामंजस्य के लिए संवाद सबसे अच्छा जरिया।उन्होंने बार एसोसिएशन को ऐसे आयोजनों के लिए धन्यवाद देते हुए सहयोग की अपेक्षा की। इस अवसर पर उप जिला अधिकारी मोहनलाल गुप्त,तहसीलदार आलोक रंजन, नायब तहसीलदार राज कपूर आदि अधिकारी एवं राजपति सिंह,वीरेंद्र बहादुर सिंह,सत्य प्रकाश मिश्रा,नरेंद्र श्रीवास्तव, सुनील कुमार सिंह, आशुतोष श्रीवास्तव समेत अनेक अधिवक्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने