जौनपुर में एक युवक ने एक ही परिवार के पांच लोगों पर गोली चला दी। इससे एक बुजुर्ग की मौत हो गई। अन्य लोग घायल हो गए। इसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रामनगर बिधमौवा गांव में सोमवार की रात करीब 12 बजे हुई। पुलिस ने आरोपी युवक के साथ ही उसकी मां के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की है। युवक फरार हो गया है, उसकी मां को गिरफ्तार किया गया है।

जौनपुर के अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश में घटना होने की बात सामने आ रही है। उन्होंने बताया कि रामनगर निवासी रविंद्र यादव का परिवार दो दिन पहले मुंबई से आया है। उनकी बेटी खुशबू के हवाले से बताया कि सोमवार की रात करीब 12 बजे परिवार के लोग भोजन के बाद अपने-अपने कमरे में थे, तभी पड़ोस का आकाश उर्फ राजू पिस्टल लेकर पहुंचा।राजू ने पहले रविंद्र के पिता राजबली (65) पर गोली चलायी, यह देखकर रविंद्र की मां शांति देवी (60), पत्नी विमला देवी (40)  और बेटा गौरव (13)  कमरे से बाहर आए तो राजू ने इन्हें भी गोली मार दी। उन्होंने बताया कि रविन्द्र यादव (42) को उसने पिस्टल की मुठिया से मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां रास्ते में ही राजबली की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। अधिकारी ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए वाराणसी ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि स्‍थानीय निवासियों ने दावा किया कि हमलावर युवक सनकी किस्म का है और मुंबई में वह एक मामले में जेल भी जा चुका है।

आरोपी राजू उर्फ राजीव नेवढ़िया थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। उसकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गयी हैं। वहीं, राजबली के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद भंडारी चौकी प्रभारी ने शव परिजनों को सौंप दिया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने