उतरौला(बलरामपुर) तहसीलदार के खिलाफ अधिवक्ताओं का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को जिलाधिकारी से मिलकर मांगों को पूरा करने का अनुरोध करेगा। उधर अपनी मांगों को लेकर अधिवक्ताओं का क्रमिक अनशन शनिवार को जारी रहा।
 उक्त जानकारी अधिवक्ता संघ उतरौला अध्यक्ष प्रहलाद यादव ने देते हुए बताया कि तहसीलदार उतरौला प्रवेश कुमार व उनके पेशकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ अधिवक्ता पन्द्रह दिन से आन्दोलित है। न्यायालय व रजिस्ट्री कार्यालय उतरौला पर कार्य बहिष्कार के बाद अधिवक्ताओं ने गुरुवार से क्रमिक अनशन शुरू कर दिया है। शनिवार को अधिवक्ता संघ उतरौला के आम सभा की बैठक में निर्णय लिया गया है कि अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष, महामंत्री,विजय कुमार श्रीवास्तव, रघुवंश सिंह, देवेन्द्र कुमार निषाद, बीरेंद्र सिन्हा के साथ जिलाधिकारी से सोमवार को मिलकर अधिवक्ताओं की मांगों को पूरा करने का अनुरोध करेंगे। 
उधर उपजिलाधिकारी उतरौला संतोष कुमार ओझा ने अधिवक्ताओं के आन्दोलन को देखते हुए पेशकार को पद से स्थानांतरित कर उनका पटल बदल‌ दिया है लेकिन अधिवक्ता उनका स्थानांतरण  तहसील उतरौला से किसी अन्य तहसील पर किए जाने की मांग कर रहे हैं।
असग़र अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने