वाराणसी पहुंची केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, बाबा विश्वनाथ का किया दर्शन-पूजन 




वाराणसी। भारत सरकार के उपभोक्ता मामले खाद्य और सार्वजनिक वितरण एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अपने जन्मदिन के अवसर पर महाशिवरात्रि के दिन बाबा काशी विश्वनाथ दरबार में मत्था टेका। 

इस अवसर पर साध्वी निरंजन ज्योति ने समाजवादी पार्टी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि एक तरफ वे हैं जो आतंकियों के मुकदमे वापस लेती है और दूसरी तरफ वह है जो आतंकियों को ठोकने का काम करते हैं। योगी आदित्यनाथ जी ने जिस तरह से कानून का राज स्थापित किया है, आज उत्तर प्रदेश में बहन - बेटियां रात में भी कहीं भी आ जा सकती हैं। उन्होंने आगे कहा कि आज बनारस की धरती पर हूं, आज प्रधानमंत्री मोदी जी ने बनारस को दिव्य और भव्य बना दिया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बार विधानसभा चुनाव में 2017 का भी रिकॉर्ड टूटेगा।
  
 एक सवाल के जवाब में साध्वी निरंजन ज्योति ने कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि महिलाओं को सम्मान देना व टिकट वितरण करना दोनों में बहुत अंतर है। कांग्रेस में सोनिया और प्रियंका को छोड़कर कोई दूसरा दूसरी महिला नहीं है क्या ? यदि महिलाओं से इतनी ही हमदर्दी है, तो परिवार से हटकर किसी को भी राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दें।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने