कुख्यात अतीक के ठिकानों को फिर किया जमींदोज... जमकर गरजा बाबा का बुलडोजर----

अवैध निर्माण और प्लाटिंग के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई के दूसरे दिन पीडीए के अधिकारी पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार कई थानों की पुलिस फोर्स और पीएसी के जवानों के साथ अतीक अहमद के केसरिया रोड कसारी मसारी स्थित आवास पहुंचे। पीडीए द्वारा पूर्व में ध्वस्त कराने के बाद फिर से निर्माण कराए गए 10 फीट ऊंचे टिन द्वारा निर्मित चहारदीवारी तथा दो टिन शेड के निर्माण को ध्वस्त कराया।योगी 2.0 में भी बुलडोजर दहाड़ रहा है। अवैध निर्माण और प्लाटिंग के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई के दूसरे दिन पीडीए के अधिकारी पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार कई थानों की पुलिस फोर्स और पीएसी के जवानों के साथ अतीक अहमद के केसरिया रोड कसारी मसारी स्थित आवास पहुंचे. पीडीए द्वारा पूर्व में ध्वस्त कराने के बाद फिर से निर्माण कराए गए 10 फीट ऊंचे टिन द्वारा निर्मित चहारदीवारी तथा दो टिन शेड के निर्माण को ध्वस्त कराया.

दरअसल, बीते साल अतीक अहमद के प्रयागराज स्थित आवास को जमींदोज किया गया था. जिस पर दोबारा अवैध निर्माण होने की सूचना प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) को काफी दिन पहले मिली थी. चुनाव के चलते इस अवैध निर्माण पीडीए की कार्रवाई अबत क रूकी हुई थी. अब पीडीए ने अपनी कार्रवाई को अंजाम देते हुए अतीक अहमद के चकिया आवास की बाउंड्री, टीम शेड के स्ट्रक्चर और शौचालय को ढहा दिया.

प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) के अधिकारी दलबल के साथ चकिया पहुंचे और आदेश मिलते ही जेसीबी दास्ते ने अतीक अहमद के चकिया स्थित निवास पर अपनी कार्रवाई को अंजाम दिया. जेसीबी ने पूरे अवैध निर्माण को तहस-नहस कर दिया.

आरोप है कि यहां बगैर पीडीए से स्वीकृत अवैध बाउंड्रीवॉल का निर्माण किया गया था. इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस और पीडीए के अधिकारी मौजूद रहे. बता दें कि पिछले साल भी पीडीए ने यहां अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की थी.

इस कार्रवाई के दौरान मौजूद अधिकारी ने बताया कि अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए एक बड़े क्षेत्रफल में अवैध निर्माण किया गया था. जिसका पहले डिमोलिशन किया गया था. इलेक्शन के दौरान पता चला कि यहां पर कुछ अवैध निर्माण का कार्य चल रहा है. इसके बाद जोनल अधिकारी ने जांच कर्रवाई, तो सूचना सही पाई गई. इसलिए आज फिर कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

गौरतलब है कि प्रयागराज का बाहुबली अतीक अहमद गुजरात के अहमदाबाद की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है. अभी हाल ही में अतीक की होली मनाते तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिनके साथ यह दावा किया गया था कि ये तस्वीरें साबरमती सेंट्रल जेल की हैं.

इसके बाद साबरमती सेंट्रल जेल प्रशासन ने इन तस्वीरों को लेकर बयान जारी कर इनके जेल के अंदर का होने के दावों का खंडन किया था. जेल प्रशासन की ओर से ये भी कहा गया कि अतीक अहमद 24 घंटे पुलिस की कड़ी निगरानी में है.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने