भाजपा जनहितार्थ काम करती है, जबकि अन्य स्वहितार्थ : स्वाती सिंह
-सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र में 360 लाख की लागत से बनने वाली सड़कों का हुआ शिलान्यास
-मंत्री ने कहा, सपा द्वारा पाले गये अपराधी आज जा रहे जेल, इस कारण मुखिया को होता है दर्द
लखनऊ, 30 दिसम्बर। जब-जब दुराचारियों, अपराधियों, भूमाफिया पर कार्रवाई होती है तो समाजवादी पार्टी के मुखिया को दर्द होने लगता है। यह यूं ही नहीं है। इसका कारण है, ये उनके द्वारा पाले गये लोग हैं। अभी कानपुर में दंगा भड़काने की फिराक में पकड़े गये पांच अपराधी सपा के निकले। अब सपा ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाकर अपना दामन छुड़ाने की कोशिश कर रही है। कपड़े पर लगे दाग को तो हटाया जा सकता है लेकिन कपड़ा ही दागदार हो तो उसे कैसे छुड़ाया जा सकता है। भाजपा जनहितार्थ का काम करती है, जबकि अन्य पार्टियां स्व हितार्थ काम करती हैं। ये बातें प्रदेश सरकार की मंत्री व सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र की विधायक स्वाती सिंह ने कही।
वे अमौसी व सरोजनीनगर ब्लाक पर आयोजित विभिन्न सड़कों के मरम्मत व निर्माण के शिलान्यस कार्यक्रम पर आयोजित कार्यकम में बोल रही थीं। ब्लाक मुख्यालय पर 212.26 लाख रुपये की लागत से बनने वाली रायबरेली राजमार्ग से एकतानगर पीजीआई दीवार तक की सड़क का शिलान्यास हुआ, जिसमें नाली का निर्माण भी होना है। वहीं गौरी-अमौसी मार्ग का निर्माण 147.65 लाख रुपये की लागत से निर्माण होना है।
 इस अवसर पर उन्होंने भाजपा व अन्य दलों में अंतर को गिनाते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है, जबकि दूसरे दल परिवार व रिश्तेदारों की पार्टियां हैं। हम जमीन से उठे लोग हैं, वे सोने की तस्तरी लेकर पैदा हुए लोग हैं। इस कारण हम आमजन के दर्द को समझते हैं और हर गरीब को ध्यान में रखकर योजनाएं तैयार करते हैं। इसके साथ ही उन योजनाओं को हर गरीब तक पहुंचाते हैं।
स्वाती सिंह ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के बावजूद जितना काम हमारे विधानसभा में हुआ है, उतना कार्य इससे पहले कभी नहीं हुआ था। छोटे-छोटे मुद्दों पर भी हमने हमेशा ध्यान दिया। समूहों को प्रशिक्षण दिलाकर उन्हें स्वरोजगार से जोड़ा। एक-एक महिला को रोजगार मिले, वह खुद के पैरों पर खड़ी हो, इसके लिए हमेशा प्रयास करती रही और आगे भी करती रहुंगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने