व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष ने टेक्सटाइल पर जीएसटी की दर 05 प्रतिशत रखे जाने पर मा० मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी एवं वित्त मंत्री
 श्री सुरेश कुमार खन्ना को धन्यवाद ज्ञापित किया’

’श्री मनीष गुप्ता ने कपड़ों पर जीएसटी की दरें बढ़ाने के फैसले को वापस लिए
जाने का स्वागत करते हुए कहा कि इससे टेक्सटाइल उद्योग से जुड़े हुए
व्यापारियों तथा आम जनता को बहुत फायदा होगा

लखनऊ: 31 दिसम्बर 2021
उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष, श्री मनीष गुप्ता ने टेक्सटाइल पर जीएसटी की दर 05 प्रतिशत ही रखे जाने हेतु उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री श्री सुरेश कुमार खन्ना के प्रस्ताव पर केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता वाली जीएसटी काउंसिल द्वारा निर्णय लिए जाने पर मा. मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी एवं प्रदेश के वित्त मंत्री श्री सुरेश कुमार खन्ना को धन्यवाद ज्ञापित किया है।
 केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता वाली जीएसटी काउंसिल की 46वीं बैठक में श्री सुरेश कुमार खन्ना द्वारा प्रदेश की ओर से रखे गए प्रस्ताव में कपड़ों पर जीएसटी की दरें बढ़ाने के फैसले को वापस लिए जाने का व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष, श्री मनीष गुप्ता ने समस्त सदस्यगणों श्री हर्षपाल कपूर, श्री दिनेश सेठी, श्री मुरारी लाल अग्रवाल, श्री जवाहर प्रसाद कसौधन, श्री महेश पुरी, श्री सुशील गुप्ता व श्री दिलीप सेठ आदि की तरफ से स्वागत करते हुए कहा कि इससे टेक्सटाइल उद्योग से जुड़े हुए व्यापारियों तथा आम जनता को बहुत फायदा होगा। श्री मनीष गुप्ता ने कहा कि इस निर्णय से प्रदेश के व्यापार व निर्यात में भारी वृद्धि होगी तथा रोजगार का सृजन होगा। इस निर्णय से उत्तर प्रदेश के व्यापारियों में खुशी का माहौल है, व्यापारी समाज अति उत्साहित है। ज्ञातव्य है कि व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष श्री मनीष गुप्ता एवं कपड़ा व्यापार एसोसिएशन द्वारा इस संबंध में उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री के समक्ष ज्ञापन भी दिया गया था।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने