चांदमारी रिंग रोड लोढ़ान स्थित ओम विलास रिसोर्ट में जौनपुर के एक बड़े कारोबारी के शादी समारोह के दौरान कीमती आभूषण और नकदी से भरा बैग चोरी हो गया। पीड़ित ने रविवार को शिवपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वहीं रिसोर्ट में लगे सीसी कैमरों में एक संदिग्ध लड़का बैग ले जाते हुए दिख रहा है। फुटेज को कब्जे में लेकर पुलिस उक्त लड़के की खोजबीन कर रही है। मामला हाई प्रोफाइल होने पर एडीसीपी और एसीपी भी रविवार को तफ्तीश के लिए पहुंचे।
जौनपुर के कृति कुंज ऑटो मोबाइल्स की अधिष्ठाता शालिनी के बेटे की शादी शनिवार को शिवपुर थाना अंतर्गत चांदमारी स्थित ओम विलास रिसोर्ट में थी। इसमें ऑटो मोबाइल्स के सेल्समैन अनूप श्रीवास्तव पत्नी संग शरीक हुए।साढे़ ग्यारह बजे के बाद स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए अनूप अपनी पत्नी संग पहुंचे तो पत्नी ने आभूषण और नकदी से भरा बैग वहीं स्टेज के सामने कुर्सी पर रख दिया। जब स्टेज पर आशीर्वाद देकर लौटी तो बैग गायब मिला। अनूप के अनुसार शादी में खर्चे को लेकर बैग में रुपये रख गए थे और उपहार में मिले ज्वेलरी और अन्य सामानों को बैग में रखा था।
इसमें सोने की चेन, अंगूठी और साढ़े तीन लाख रुपये नकद थे। डायल-112 पर चोरी की सूचना दी गई। शिवपुर इंस्पेक्टर सधुवन राम ने बताया कि चोरी की जानकारी देर से मिली। हालांकि जब पुलिस पहुंची तो रिसोर्ट में लगे कैमरों को खंगाला गया। इसमें एक लड़का बैग लेकर जाते हुए दिखा है। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें गठित की गई हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने