48 घंटे बाद शिवा कसौधन का शव तमसा नदी में मिला

प्रशासन की लापरवाही का शिकार बना मासूम, व्यापारियों ने लगाया आरोप

             गिरजा शंकर गुप्ता ब्यूरों
अंबेडकरनगर। व्यापारियों ने जिले की पुलिस और कानून व्यवस्था को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। शिवा कसौधन के परिजनों ने पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए पूछा कि हम अपने आप को कैसे सुरक्षित महसूस करें।
आपको बताते चलें कि अकबरपुर शहर के कस्बा शहजादपुर लोहा मंडी निवासी संतराम पुत्र स्वर्गीय हरीराम कसौधन ने अपने लापता पुत्र की खोजबीन के लिए अकबरपुर कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई।12 नवंबर 2021 को शिकायत के अनुसार अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया गया जहां पर कड़ी पूछताछ के पश्चात मामले का खुलासा हुआ जिसके पश्चात तमसा नदी में बरामद हुई शव को मृतक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन को नहीं ले जाने दिया परिजनों द्वारा शव को घर पर लाया गया शव को सड़क पर रखकर व्यापारियों ने किया जाम पुलिस प्रशासन के समझाने बुझाने के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। 
   सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पैसे की लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था और उसी रात मारपीट भी हुई थी। 
 बताया जाता हैं कि मामला आईपीएल के सट्टेबाजी से जुड़ा हुआ है जिस के लेनदेन को लेकर यह घटना घटित हुई। जिसमें शहर के कुछ एजेंटों द्वारा धन को दोगुना करने के लिए ऑनलाइन सट्टेबाजी खिलवाई जाती है जिसमें गत वर्ष सट्टेबाज पकड़े भी गए थे अभी कुछ दिनों पहले टांडा में भी ऑनलाइन जुए का व्यवसाई पकड़ा गया इन दिनों इंटरनेट पर एप के माध्यम से सट्टा संचालित किया जा रहा है। सनसनीखेज वारदात के बाद से मृतक युवक के घर से लेकर कस्बे में मातम का माहौल है।व्यापारियों ने अपनी दुकान को बंद आक्रोश जताया। एहतियातन नगर में पीएसी लगा दी गई हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने