🩸💉रक्तदान - महादान💉🩸

यूथ हॉस्टल्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया की उत्तर प्रदेश राज्य शाखा की तुलसीपुर इकाई के द्वारा वर्ष 2021 में पाँचवें स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन दिनाँक 22 नवंबर 2021 दिन सोमवार को प्रातः 10.00 बजे से स्थानीय संयुक्त चिकित्सालय स्थित ब्लड बैंक के सहयोग से बलरामपुर जनपद के विकास भवन स्थित मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय परिसर में किया जा रहा है।

इस शिविर में जनपद बलरामपुर की मुख्य विकास अधिकारी श्रीमती रिया केजरीवाल (आई. ए. एस.) मुख्य अतिथि होंगी और शिविर का उद्घाटन करने हेतु स्वयं उपस्थित रहेंगी। विकास भवन में स्थित कार्यालयों के स्टाफ़ द्वारा भी रक्तदान करते हुए इस शिविर में सहयोग किया जायेगा।
शिविर के आयोजक जनपद बलरामपुर के वरिष्ठ समाजसेवी, स्वैच्छिक रक्तदानी व इकाई के चेयरमैन आलोक अग्रवाल तथा इकाई सचिव संदीप उपाध्याय ने जनपद के समस्त नागरिकों से विनम्र अनुरोध किया है कि रक्तदान के माध्यम से किसी जरूरतमंद की मदद करके उनके परिवार की खुशियों का कारण बनें एवं इस शिविर में अधिकाधिक रूप से प्रतिभागिता करते हुए रिकॉर्ड संख्या में रक्तदान करें।
इस स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में जो भी रक्तदानी अपना नाम लिखाना चाहते हैं, वह इकाई के सचिव संदीप उपाध्याय से उनके मोबाईल नम्बर 9450515980 या चेयरमैन आलोक अग्रवाल से उनके मोबाईल नम्बर 9838568086 पर अपना नाम लिखवा सकते हैं।

अभी तक शिविर में निम्न लोगों ने रक्तदान की सहमति प्रदान कर दी है- 

1- आलोक अग्रवाल A+ (22वां रक्तदान)
2- वैभव त्रिपाठी AB+
3- श्याम सुन्दर विश्वकर्मा B+
4- मनीष अग्रवाल A+
5- आयुष अग्रवाल AB+
6- संदीप उपाध्याय O+
7- पंकज उपाध्याय O+

शिविर में रक्तदान करने वाले सभी रक्तदानियों को संस्था की तरफ़ से सर्टिफिकेट भी दिए जाएंगे।
आनंद मिश्र
बलरामपुर

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने