गुमशुदा व्यापारी पुत्र को 12 घण्टे के अन्दर पुलिस ने किया बरामद शत्- प्रतिशत रूपये भी बरामद, परिजनो ने पुलिस को दिया धन्यवाद।
  
दिनाकं 15.11.2021 को व्यापारी श्री विशाल कुमार जयसवाल पुत्र स्व0 केशरी प्रसाद जयसवाल नि0 मालवीय नगर चौक थाना को0 नगर जनपद गोण्डा ने थाना आकर सूचना दिया था कि उनका छोटा पुत्र सक्षम जयसवाल उम्र 20 वर्ष सुबह 11.30 बजे कैश जमा करने स्कूटी से बैंक के लिए निकला था वापस घऱ नही आया जिसके सम्बन्ध में थाना को0नगर में गुमशुदगी दर्ज की गयी थी। 
पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने प्रकरण को तत्काल संज्ञान में लेकर थाना को0नगर व सर्विलांस सहित पाँच टीमें गठित कर गुमशुदा व्यापारी पुत्र की शीघ्र बरामदगी के निर्देश दिये थे ।
उक्त निर्देश के अनुक्रम में थाना को0नगर व सर्विलांस की गठित टीमें जनपद गोण्डा सहित आस- पास के जनपदो व गाँवों में गुमशुदा व्यापारी पुत्र की शीघ्र बरामदगी हेतु रवाना हुई थी । सभी टीमो द्वारा अपने तकनीकी माध्यमों से व लोगों से पूछताछ व गोपनीय जानकारी करते हुए लगातार 12 घण्टें तक गहन सुरागरसी -पतारसी करते हुए 12 घण्टें में ही गुमशुदा व्यापारी पुत्र के बारे में सम्पूर्ण जानकारी कर गुमशुदा को शत्- प्रतिशत कैश व स्कूटी के साथ बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान गुमशुदा व्यापारी पुत्र ने अपने व्यक्तिगत कारणों से घर से जाने की बात बताया। गुमशुदा को शत्- प्रतिशत कैश व स्कूटी के साथ परिजनों को सुपुर्द किया गया। 12 घण्टें के अन्दर ही सकुशल गुमशुदा व्यापारी पुत्र की बरामदगी हो जाने पर परिजनों नें आभार व्यक्त करते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा व पुलिस की गठित समस्त टीमों को धन्यवाद दिया गया। व्यापारी पुत्र उनकी सकुशल बरामदगी होने पर जनपद गोण्डा के समस्त व्यापारियों ने भी पुलिस के इस सराहनीय कार्य की भूरिं भूरिं प्रशंसा की है।
गुमशुदा व्यापारी पुत्र को 12 घण्टे के अन्दर ही सकुशल बरामद कर लिये जाने पर उत्साह वर्धन हेतु पुलिस अधीक्षक गोण्डा द्वारा बरामद करने वाली टीम को 15000/- रूपये नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया।

UP Police Santosh Mishra IPS
गोंडा से राम कुमार शुक्ला की रिपोर्ट

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने