हिंदी संवाद न्यूज़ महोबा
ब्यूरो चीफ महोबा नीरज कुशवाहा
मो-9755846289, 9625801652

महोबा जिले में थाना कबरई के सुकौरा गांव में असलहों से लैस छह बदमाशों ने घर में घुसकर लूटपाट की। आहत पाकर वृद्धा के जाग जाने पर बदमाशों ने कनपटी में तमंचा लगाकर एक लाख रुपये व सोने-चांदी के आभूषण लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

एक बदमाश ने उसकी कनपटी पर तमंचा लगाकर गले में पहने मंगलसूत्र व अन्य जेवरात उतरवा लिए। इसके बाद अलमारी से एक लाख रुपये व करीब चार लाख रुपये कीमत के जेवरात लूट लिए। बाद में बदमाश भाग गए। पीड़िता ने बताया कि बदमाशों की संख्या छह थी। चार लोग अंदर आ गए थे जबकि दो लोग बाहर खड़े थे।

कनपटी में तमंचा लगाए होने के कारण वह कुछ बोल नहीं सकी। रविवार को पीड़ित नाथूराम ने थाना कबरई में तहरीर दी। उसका आरोप है कि पुलिस ने जांच की बात कहकर उसे टहला दिया। उधर, थानाध्यक्ष दिनेश सिंह का कहना है कि घटनास्थल का मौका मुआयना किया जाएगा। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

लूटपाट से पहले एक और घर को बनाया निशाना
सुकौरा गांव में लूटपाट की घटना को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने चुनुबाद प्रजापति के मकान में धावा बोला। जहां से बदमाश 50 हजार रुपये, डेढ़ लाख रुपये कीमत के जेवरात व अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। घटना के समय गृहस्वामी व अन्य परिजन गहरी नींद में सोते रहे। रविवार की सुबह जब परिजन जागे तो सामान बिखरा व माल गायब देख उनके होश उड़ गए। पीड़ित ने घटना की तहरीर थाने में देकर कार्रवाई की मांग की है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने