उतरौला (बलरामपुर)
सरकार के सख्त आदेश के बावजूद भी क्षेत्र में दबंग भू माफियाओं के हौसले बुलंद हैं।
 कोतवाली उतरौला के ग्राम सभा पुरैनिया जाट महिला ग्राम प्रधान साजिदा बानो ने दर्जनों ग्रामीणों के साथ बुधवार को उप जिलाधिकारी उतरौला डॉ नागेंद्र नाथ यादव से गांव के नवीन परती पर किए जा रहे अवैध निर्माण को हटाए एवं रोके जाने की लिखित शिकायत की है।
ग्राम प्रधान व ग्रामीणों का आरोप है कि ग्राम सभा में स्थित गाटा संख्या 234 नवीन परती की जमीन है। जिस पर गांव के ही जमुना, दिनेश कुमार, विक्रम, सहतू , भगवान दास, राजेंद्र ,जामन्त्री ,राम अजोरे, सोमई, राम लखन, दिनेश, विनय, घनश्याम वर्मा, मनोज आदि जबरन अवैध कब्जा करने पर आमादा हैं। यदि इस भूमि पर अवैध कब्जा हो गया तो घरों एवं नाली का पानी बंद हो जाएगा।  अवैध कब्जा रोकने के लिए जब महिला ग्राम प्रधान मौके पर पहुंची तो उपरोक्त दबंगों द्वारा प्रधान को भी गाली गलौज दिया गया।  महिला ग्राम प्रधान से बदतमीजी भी की गई। विपक्षी गढ़ सर्कस किस्म के व्यक्ति हैं।
उपजिलाधिकारी डॉ नागेंद्र नाथ यादव ने हल्का लेखपाल एवं एसएचओ उतरौला को मौके की जांच करने, यदि नवीन परती पर निर्माण हो रहा है तो उसको तत्काल रोक कर दोनों पक्षों को पत्रावली सहित प्रस्तुत करने का आदेश दिया है।
असग़र अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने