*बैंक मैनेजर की प्रताड़ना से तंग बैंक कर्मी ने लगाई फांसी, मौके से सोसाइड नोट बरामद*

*सोहावल/अयोध्या*
 
 पूराकलंदर थाना क्षेत्र के मोइया कपूर गांव के मजरे गऊ घाट निवासी बैंक कर्मी शिवम पांडेय ने अपने घर मे फाँसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली है।सूचना पर आनन फानन में पहुँची पुलिस  ने दरवाजा तोड़ घर से युवक को फांसी के फंदे से उतारकर जिला चिकित्सालय पहुँचाया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजन को सौंप दिया है।
     मामला पूराकलंदर थाना क्षेत्र के मोइया कपूर गांव का है। जहां के रहने वाले शिवम पांडेय पुत्र अमरनाथ पांडेय पंजाब नेशनल बैंक रुदौली में स्वीपर का कार्य करता था। बताया जाता है कि कल शिवम घर से डयूटी के लिए बैंक जाने के लिए निकला था लेकिन लगभग 12 बजे पुनः घर वापस आ गया और घर मे फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।मौके से एक सोसाइट नोट भी मिला है जिसमे मैनेजर से परेशान होकर फाँसी लगाने की बात लिखी गई है। फाँसी लगाने सूचना आनन फानन में घर वालो ने  पुलिस को देकर युवक को फांसी के फंदे से नीचे उतारा।जिस समय शिवम को फाँसी के फंदे से नीचे उतारा गया उस समय उसकी सांस चल रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिवम को जिला अस्पताल पहुचाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
पूराकलंदर थाना प्रभारी विजय सेन सिंह ने बताया कि मृतक युवक के पास से मैनेजर की प्रताड़ना के नाम एक सुसाइड नोट मिला है। शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजन को शौप दिया गया है।अभी इस मामले में कोई तहरीर नही मिली है, तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने