मुख्यमंत्री ने जनपद वाराणसी में प्रधानमंत्री जी के 25 अक्टूबर, 2021 को प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत की जा रही तैयारियों और व्यवस्थाओं की समीक्षा की

जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर कार्यक्रम कीतैयारी के सम्बन्ध में विस्तार से जानकारी ली

प्रशासन, पुलिस व जनप्रतिनिधियों के मध्य बेहतर समन्वय बनाते हुएकार्यक्रम को सुचारु रूप से पूरी भव्यता के साथ सम्पन्न किया जाए

कार्यक्रम से जुड़ी सभी तैयारियां सुनिश्चित की जाएं

प्रधानमंत्री जी के प्रस्तावित जनसभा स्थल पर पेयजल,शौचालय की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाए

लखनऊ: 23 अक्टूबर, 2021

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आज जनपद वाराणसी में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के 25 अक्टूबर, 2021 को प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत की जा रही तैयारियों और व्यवस्थाओं की समीक्षा की। साथ ही, उन्होंने जनप्रतिनिधियों के साथ सर्किट हाउस में बैठक कर कार्यक्रम की तैयारी के सम्बन्ध में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने कहा कि प्रशासन, पुलिस व जनप्रतिनिधियों के मध्य बेहतर समन्वय बनाते हुए कार्यक्रम को सुचारु रूप से पूरी भव्यता के साथ सम्पन्न किया जाए। कार्यक्रम से जुड़ी सभी तैयारियां सुनिश्चित की जाएं।
मुख्यमंत्री जी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के प्रस्तावित जनसभा स्थल पर पेयजल, शौचालय की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। वाहन पार्किंग व यातायात पर विशेष फोकस रखा जाए।
इस अवसर पर मण्डलायुक्त वाराणसी ने मुख्यमंत्री जी के समक्ष प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम व लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं के सम्बन्ध में प्रस्तुतीकरण दिया। ए0डी0जी0 ने प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम के दौरान की जा रही सुरक्षा व्यवस्था के सम्बन्ध में जानकारी दी।
इससे पूर्व, मुख्यमंत्री जी ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रस्तावित जनसभा तथा कार्यक्रम स्थल का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने राजातालाब के मेहंदीगंज जनसभा स्थल पहुंचकर वहां पर अब तक किए गए तैयारियों का स्थलीय जायजा लिया तथा मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इसके उपरान्त, मुख्यमंत्री जी ने उद्घाटित होने वाले रिंग रोड फेज-2 का अवलोकन किया। उन्होंने सर्किट हाउस स्थित नवनिर्मित वाहन पार्किंग स्थल सहित विभिन्न परियोजनाओं का भी स्थलीय निरीक्षण किया।
इस अवसर पर पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री श्री अनिल राजभर, पर्यटन एवं संस्कृति राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ0 नीलकंठ तिवारी, स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क, पंजीयन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री रविन्द्र जायसवाल, विधान परिषद सदस्य श्री स्वतंत्रदेव सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण तथा शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।
------



Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने