*जनपद अयोध्या समाचार*
*खास ख़बरे*


*अयोध्या।*-रुदौली के कटरा मोहल्ले में कोरोना का पहला केस मिला। चिकित्सा अधीक्षक डॉ पीके गुप्ता ने बताया कि मंगलवार को एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिससे उक्त महिला को होम आइसोलेशन में रखा गया है। मोनिटरिंग के लिए चिकित्सको की टीम लगा दी गई है।

*अयोध्या।*-सरयू के किनारे ड्रोन उड़ाने के प्रयास में 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में।कोतवाली अयोध्या में चल रही है 3 लोगों से पूछताछ।दिल्ली के बताए जा रहे हैं पकड़े गए तीनों युवक।आरती स्थल के समीप उड़ा रहे थे ड्रोन। आरती स्थल के अध्यक्ष शशिकांत दास ने किया विरोध।पुलिस को दी सूचना। पुलिस ने 3 लोगों के लिया हिरासत में।अयोध्या कोतवाली के सरयू तट का मामला।

*अयोध्या।*-अक्टूबर-नवंबर व दिसंबर का संपूर्ण समाधान दिवस का रोस्टर जारी। डीएम अनुज झा ने किया जारी। 4 अक्टूबर को तहसील सदर, 16 अक्टूबर को सोहावल, 8 नवंबर को बीकापुर, 20 नवंबर को मिल्कीपुर, 4 दिसंबर को रुदौली व 18 दिसंबर को सदर में होगा संपूर्ण समाधान दिवस। इस दिन संपूर्ण समाधान दिवस पर डीएम एसएसपी के साथ अन्य अधिकारी रहेंगे मौजूद। इस दिन अन्य तहसीलों पर अन्य अधिकारियों की अध्यक्षता में होगा संपूर्ण समाधान दिवस।

*अयोध्या।*-अयोध्या के रुदौली स्थित शिवशंकर सिंह महाविद्यालय करीमपुर में आयोजित हुआ भव्य कबड्डी प्रतियोगिता।तमाम गांवों की टीमों ने किया प्रतिभाग।कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सांसद लल्लू सिंह।भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख सर्वजीत सिंह ने माल्यार्पण कर किया स्वागत। कार्यक्रम का संचालन पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अशोक कसौधन और कबड्डी संघ के प्रदेश अध्यक्ष विकास सिंह मौजूद।

*अयोध्या।*-कोविड-19 का पालन करते हुए चेहल्लुम मनाया गया। सुरक्षा के थे पुख्ता इंतजाम। राठ हवेली और इमामबाड़े में इमाम हुसैन के 72 साथियों का चेहल्लुम बड़े ही गमगीन माहौल और अकीदत से मनाया गया। इस दौरान चेहलुम के विशेष नौहों के साथ मातम करते हुए इमामबाड़ा मैदान परिसर में जुलूस निकला जो पुनः इमामबाड़े के अजाखाने में पहुंचकर संपन्न हुआ।

*अयोध्या।*-2022 चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने तेज की तैयारियां।फ्री बिजली के मुद्दे के साथ जनता के बीच उतरेगी आप।तीन अक्टूबर से दो नवम्बर तक चलेगा पार्टी का अभियान। 300 यूनिट बिल और बकाया माफ करने के साथ 24 घण्टे बिजली देने का वादा।घर-घर जाकर कार्यकर्ता भरवाएंगे केजरीवाल मुफ्त बिजली गारंटी योजना का फार्म।वादे को लेकर पार्टी कार्यकर्ता देंगें केजरीवाल मुफ्त बिजली गारंटी कार्ड।

*अयोध्या।*-बीकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सेमरा की युवती अंजलि ने अज्ञात कारणों से खाया जहरीला पदार्थ। बीकापुर सामुदायिक स्वास्थ्य में प्राथमिक उपचार के लिए कराया गया भर्ती।  हालत में सुधार न देख जिला अस्पताल की गई रेफर।

*अयोध्या।*-संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत।कच्चे घर के बड़ेर से लटका मिला शव। पुलिस के मुताबिक घरेलू कलह में विवाहिता ने की आत्महत्या। 4 वर्ष पूर्व हुई थी शादी। थाना कुमारगंज के तुलसमपुर गांव का मामला।

*अयोध्या।*-भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या 30 सितंबर को अयोध्या के दौरे पर।राम कथा पार्क में आयोजित युवा समागम कार्यक्रम में करेंगे शिरकत।विधानसभा चुनाव को लेकर युवाओं को देंगे मंत्र।कई जिलों के युवा कार्यकर्ता होंगे शामिल।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने