स्लग -नाबालिग लड़की के अपहरण और गैंगरेप की घटना से  दहल गया गुन्नौर।(सामूहिक बलात्कार की घटना)।


एंकर-

प्रदेश में  भाजपा सरकार के खनिज मंत्री का ग्रह जिला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का संसदीय क्षेत्र फिर भी जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद।


 गुन्नौर थाना क्षेत्र के अन्तरर्गत दरिंदों ने दिया नाबालिग लड़की का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम।


पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को  भेजा सलाखों के पीछे।

पीड़ित परिवार ने किया   सुरक्षा की मांग ।


वीओ1 -प्रदेश सरकार भले ही महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर  दम भर रही है।महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा के लिए संवेदन शील बता रही।लगातार अपराधियों पर अंकुश  लगाने के लिए उनके आशियाने ढाहाने  की बात कर रही लेकिन इसके बाबजूद भी अपराधियों के अपराधों पर लगाम नही लग रही ।अभी पन्ना जिले के पवई  थाने के अन्तरर्गत नाबालिग लड़की के साथ हुई घटना को लोग भुला नही पाए थे कि इंसांन के रूप में छुपे दरिंदो ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला।


वीओ2-शांति का टापू कहे जाने वाले पन्ना जिला इन दिनों  लगातार महिलाओं और बेटियों के साथ हो रहे आपराधिक घटनाओं के चलते  इन दिनों चर्चा में बना हुआ है।चाहे वह महिला के गले से चेन स्केचिंग का मामला हो,नाबालिग लड़की के चेहरे पर हमला हो और अब नाबालिग लड़की का अपहरण और फिर सामूहिक  बलात्कार की घटना का मामला पन्ना जिले में  सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल रहा है। 


  मामला गुन्नौर थाना क्षेत्र के ग्रामीण अंचल से जुड़ा हुआ है जहाँ पर दरिंदो द्वारा पहले लड़की को बहला फुसलाकर कर घर से रात में भगा ले गए फिर अपने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग  लड़की  के साथ कुकर्म  की घटना को अंजाम दे डाला ।नाबालिग लड़की के घर से गायब होने की शिकायत परिजनों द्वारा गुन्नौर थाने में की गई ।मामले को गम्भीरता से लेते हुए थाना प्रभारी द्वारा मामला दर्ज कर नाबालिग लड़की की तलाश शुरू कर दी ।नाबालिग लड़की के मिलते ही नाबालिग लड़की ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी , पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों पर सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।


वीओ3-पीड़िता के परिजनों का कहना है हम और हमारा परिवार दहशत में है इसलिए प्रशासन से मांग है कि हमारे परिवार को  सुरक्षा उपलब्ध करवाई जाए।

वही इस मामले पर जब sdop गुन्नौर से बात की गई पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि आरोपी जेल में है ,गस्त बढ़ा दी गई ।

वीओ4-प्रदेश में भाजपा की सरकार और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का संसदीय क्षेत्र,प्रदेश के खनिज मंत्री का ग्रह जिला होने के बाबजूद भी जिले में अपराधियों के हौंसले परास्त नही हो पा रहे।प्रदेश के कई जिलों में अपराधियों के अपराधों पर लगाम लगाने के लिये उनके आशियाने भी गिराए जाने लगे ।अब देखना होगा जिले में अपराधियों के अपराधों पर लगाने के क्या ठोस कदम उठाती है । क्या पन्ना जिले में भी अपराधियों को जमीदोज किया जाएगा यह तो वक्त ही बताएगा।


बाइट- पीयूष मिश्रा -sdop गुन्नौर 


*संतोष अग्निहोत्री की रिपोर्ट*

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने