उतरौला (बलरामपुर)जल निकासी की समुचित व्यवस्था न होने के कारण नगर के क‌ई मोहल्लों में पानी भरा रहता है। सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है दर्जनों बाइक व आटो पलट चुके हैं जिसके चलते लोग घायल हो रहे हैं।
         नगरपालिका प्रशासन पूरी तरह मौन बनी हुई है क‌ई बार मोहल्ले वासियों ने पालिका प्रशासन से जाकर अपनी समस्या से अवगत करा चुके हैं। नालियों के पानी की निकासी न होने से पानी सड़कों पर भरा रहता है जिससे राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।यही हाल नगर के श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहे के निकट मनकापुर मार्ग का है जहां जल निकासी की व्यवस्था न होने के कारण सड़कों पर महीनों तक पानी भरा रहता है। बलरामपुर मार्ग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को जाने वाली सड़क में अनगिनत गड्ढे हो गए हैं जिससे दो पहिया वाहन चालक व राहगीर परेशान हैं। मोहल्ला आर्य नगर में निरीक्षण भवन के बगल व बरदही बाजार तक दुकान के सामने जलभराव की स्थिति काफी समय से बनी हुई है यहां के बाशिंदे जलभराव के आदी हो चुके हैं।
वार्ड संख्या 17सभासद कलावती देवी जलभराव की समस्या को लेकर अरसे से नगर पालिका में शिकायत दर्ज करा रही हैं लेकिन मामला ज्यों का त्यों बना हुआ है।
असगर अली
उतरौला

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने