थानागद्दी (जौनपुर) : केराकत कोतवाली चौकी क्षेत्र के बांसबारी गांव में ई-काम एक्सप्रेस कंपनी के कलेक्शन मैनेजर से बुधवार की सुबह हुई एक लाख रुपये लूट के मामले में थानागद्दी पुलिस पूरी रात कई स्थानों पर दबिश देती रही। कइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी किया जा रहा है। बावजूद इसके पुलिस के हाथ खाली हैं। घटना को संदिग्ध मानकर पुलिस ने दिन दहाड़े हुई लूट के मामले में चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। घटना से क्षेत्र के व्यवसायियों में आक्रोश है।

लूट की घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब कलेक्शन मैनेजर मनीष कुमार सिंह इसे पीएनबी की शाखा में जमा करने जा रहे थे। इस मामले को लेकर केराकत पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है, लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने कंपनी के ही तीन कर्मचारी और कुछ बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इसके अलावा छह माह पूर्व भी शराब व्यवसायी के सेल्समैन से डेढ़ लाख लूट की मामले में पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है। पुलिस की कार्यशैली से जहां क्षेत्र के व्यवसायियों में बदमाशों का भय है वहीं पुलिस के खिलाफ रोष भी है। चौकी प्रभारी संतोष कुमार यादव ने बताया कि मामले में चोरी का मुकदमा दर्ज हुआ है। बदमाशों की धरपकड़ चल रही है। जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। सराफा कारोबारी से लूटा गया मोबाइल बरामद

जागरण संवाददाता, जलालपुर (जौनपुर) : सराफा कारोबारी से मंगलवार की रात लूटा गया मोबाइल फोन बुधवार की सुबह मिल गया। एक युवक ने पुलिस को सुबह फोन पर बताया कि उसे वाराणसी के फूलपुर स्थित करखियांव गेट के पास से मोबाइल फोन मिला है। पुलिस वहां पहुंचकर मोबाइल फोन बरामद कर लिया।

क्षेत्र के भवनाथपुर (त्रिलोचन महादेव) निवासी अभिषेक उर्फ हड़तालू की सराफा की दुकान कठिरांव (वाराणसी) स्थिति फत्तूपुर गांव के पास है। घटना वाली रात वह दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में बाइक से पहुंचे बदमाशों ने तमंचा सटाकर बैग और मोबाइल फोन छीन लिया। उसकी बाइक लाक कर बदमाश चाबी निकालकर भाग गए थे। पीड़ित ने बताया कि बैग में 50 ग्राम सोने तथा तीन किलो चांदी के जेवरात थे। इसकी अनुमानित कीमत लगभग पांच लाख बताई जा रही है। इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा कर देगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने