*पुलिस लाइन बहराइच में मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक बहराइच, सुजाता सिंह महोदया द्वारा प्रथम संस्था द्वारा जनपद बहराइच के पांच ब्लॉक के 30 गरीब,प्रवासी व बिधवा परिवारों को व्यवसाय हेतु शैक्षिक सहायता सामग्री गुमटी, ठेला सिलाई मशीन आदि के वितरण कार्यक्रम का फीता काटकर किया गया उद्घाटन।* 

बहराइच 06 अगस्त।
आज दिनाँक 06.08.2021 को पुलिस लाइन बहराइच में मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक बहराइच, सुजाता सिंह महोदया द्वारा प्रथम संस्था द्वारा आयोजित जनपद बहराइच के पांच ब्लॉक के 30 गरीब,प्रवासी व बिधवा परिवारों को व्यवसाय हेतु शैक्षिक सहायता सामग्री गुमटी, ठेला सिलाई मशीन आदि के वितरण कार्यक्रम का फीता काटकर उद्घाटन किया गया।
 उपरोक्त कार्यक्रम का संचालन प्रथम  संस्था की असिस्टेंट डायरेक्टर स्नेहा शिरगांवकर ने किया जहां ब्यवसायिक सहायता देने हेतु बुलाये गए अभिभावकों का स्वागत किया गया व सभी को अपने बच्चों की शिक्षा में पूरा योगदान देने का आह्वाहन भी किया गया।
संस्था के निदेशक किशोर भामरे द्वारा सभी सहायता प्राप्त लोगों को इसे बढाने व इससे होने वाली आमदनी से अपने सभी बच्चों को शिक्षित करने व बालश्रम से बचाये रखने के लिए समझाया गया तथा साथ ही यह भी जानकारी दिया गया कि पिछले मार्च माह में 70 लोगो को सहायता प्रदान किया गया था । अतः कुल 100 लोगो को अब तक मदद मिल चुकी है, अभी और निराश्रित परिवारों की मदद की जाएगी ।

मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक बहराइच, सुजाता सिंह महोदया ने फीता काटकर संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए प्रतीकात्मक रूप से 05 लोगो को ब्यवसाय सामग्री सुपुर्द किया गया साथ ही महोदया द्वारा सभी सहायता प्राप्त लोगो का परिचय जाना गया। व संस्था द्वारा दी गयी मदद से अपने  आर्थिक व बच्चों की शैक्षिक स्तर को सुधारने का सुझाव भी दिया गया।


हिंदी संवाद न्यूज़ बहराइच।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने