*ग्रेटर नोएडा में शर्मनाक मामला : मामा ने नाबालिग भांजी के साथ किया रेप, पुलिस ने जेल भेजा -*



ग्रेटर नोएडा में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक मामा ने ही अपनी 17 साल की नाबालिग भांजी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी मामा को यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो पांइट से गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है। 


पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के कासना थाने क्षेत्र में स्थित डाढा गांव में रहने वाली एक 17 साल की नाबालिक लड़की को उसका मामा प्रमोद बीते 10 मई 2021 को बहला-फुसलाकर कर ले गया था। जिसके बाद आरोपी मामा अपनी भांजी को हरियाणा लेकर चला गया। वहां पर प्रमोद ने अपनी नाबालिग भांजी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।


पुलिस ने बताया कि इस मामले में नाबालिग लड़की के परिजनों ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रमोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही नाबालिग लड़की को हरियाणा के फरीदाबाद से बरामद कर लिया था। लेकिन आरोपी प्रमोद पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी मामा प्रमोद को यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पांइट से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। जिला कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने