*ग्रेटर नोएडा ,बीकॉम का छात्र हुआ हनी ट्रैप का शिकार, युवती को एक लाख रुपए देकर हुआ गायब, जानिए पूरा मामला -*



ऑनलाइन हनी ट्रैप गैंग ने ग्रेटर नोएडा में एक बीकॉम के छात्र को शिकार बनाया है। छात्र ने उधार लेकर गिरोह की युवती को एक लाख रुपये दिए है। लेकिन इसके बावजूद ब्लैकमेलिंग बंद नहीं हुई। अब परेशान होकर छात्र घर छोड़कर लापता हो गया। अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने कासना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस और परिजन के प्रयास से छात्र घर लौट आया है।

कासना थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में दादरी निवासी एक व्यक्ति ने कहा कि उनका भांजा कासना क्षेत्र में रहता है और बीकॉम का छात्र है। छात्र एक मई को सोशल मीडिया पर किसी तरह एक अंजान युवती के संपर्क में आ गया था। युवती ने उससे चैटिंग करते हुए संपर्क बढ़ाया और फिर वीडियो कॉल कर अश्लीलता करने लगी। आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो तैयार कर वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की मांग करने लगी। छात्र ने किसी तरह बंदोबस्त से कर कभी दस हजार तो कभी 20 हजार युवती के कहने पर कुल एक लाख रुपये उसके बताये नंबर पर स्थानांतरित कर दिए। इसके बाद युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर छात्र दस मई को लापता हो गया है।

थाना प्रभारी विवेक त्रिवेदी ने बताया कि छात्र ने किसी से उधार रुपये लेकर युवती को दिए थे। अब उधार रुपये देने वाला भी तकादा कर रहा था। परेशान होकर वह चला गया था। पुलिस और परिजन के प्रयास से छात्र घर लौट आया है। इस मामले में युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने