राजकुमार गुप्ता 
मथुरा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे के निर्देशन में जनपद पुलिस द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत थाना जमुनापार पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसकी निशान देही  पर 21 मोटर साइकिल और एक स्कुटी चोरी की बरामद की हैं। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने बताया जनपद में वाहन चोरी की बढ़ती हुई घटना को गंभीरता से लेकर पुलिस को घटनाओं का अनावरण करने के लिए सख्त निर्देश दिए गए थे । इसी  क्रम में थाना जमुना पार के प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दुबे और स्वाट टीम के प्रभारी अभय शर्मा ने मुखबिर की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स के साथ सौर गुदर मोड थाना जमुनापार पर बीती रात एक व्यक्ति को मुखबिर के इशारे पर हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम बॉबी उर्फ रोहित पुत्र नेत्रपाल निवासी नगला हंसी थाना राया जनपद मथुरा बताया। 
पकड़े गए बदमाश से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर 21 मोटरसाइकिल और एक स्कूटी चोरी की बरामद की है। 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया थाना जमुना पार  पुलिस की यह बड़ी रिकवरी है सभी वाहनों की पहचान कर संबंधित थानों से जानकारी की जा रही है पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध विभिन्न थाना क्षेत्र में अपराधिक घटना करने के मामले में करीब 20 मुकदमे दर्ज होना जानकारी में आए हैं। 
पकड़े गए बदमाश के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है सराहनीय कार्य करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने