राजकुमार गुप्ता 
मथुरा।वृंदावन में प्रेम मंदिर के सामने बड़ा हादसा, सीवर टैंक में करंट आने से तीन मजदूरों की मौत घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिलाधिकारी शैलेंद्र सिंह एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय पहुंच गए। 
वृंदावन। नगर के प्रसिद्ध प्रेम मंदिर के सामने नवनिर्मित बीकानेर वाला रेस्टोरेंट में शनिवार की सुबह बड़ा हादसा होने से तीन लोगो की दर्दनाक मौत होने की खबर प्रकाश में आई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिलाधिकारी शैलेंद्र सिंह एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय एसपी सिटी डॉ अरविंद कुमार सहित अन्य पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए है। मौत के कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही पता लग सकेगा। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं। बताया जाता है कि देश के नामी गिरामी बीकानेर वाला का करीब दस दिन पहले रेस्टोरेंट का विधिवत उद्घाटन किया गया था। शनिवार की सुबह ठेकेदार योगेश के निर्देशन में कुछ मजदूर अधूरे पड़े कार्यों को पूरा कर रहे थे। उसी दौरान रेस्टोरेंट के अगले हिस्से में मौजूद टैंक में काम कर रहे तीन मजदूर हादसे का शिकार हो गए। बताया था तीनों मजदूरों को करंट लगा जिससे वह बेहोश होकर नीचे गिर गए। आनन फानन में अन्य लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और तुरंत एंबुलेंस से सौ शैय्या अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। साथी मजदूरों ने मृतकों की पहचान अमित गुप्ता पुत्र शिवानंद और प्रिंस पुत्र अवधेश गुप्ता के रूप में की है जबकि तीसरे की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक अमित और प्रिंस रिश्ते में चाचा भतीजा है।यहां बताते चलें कि उक्त शोरूम पर दस दिन पहले भी एक मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई थी जिसे रसूख के बल पर घटना को दबा दिया था। जिलाधिकारी शैलेश सिंह ने संबंधित अधिकारियों को जांच कर त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने