रेलवे स्टेशन पर पहुंचा युवक, कंधे पर टांगे था बैग, GRP ने पकड़ा तो बोला- 'औरंगाबाद जाना है' तलाशी लेते ही मची खलबली

UP News : सोनभद्र जिले के रेणुकूट रेलवे स्टेशन पर रात में एक युवक बैग लेकर पहुंचा. युवक जल्दबाजी में था. जीआरपी टीम ने जैसे ही उसे टोका तो बोला कि उसे सिंगरौली-पटना एक्सप्रेस पकड़नी है. जीआरपी ने जैसे ही बैग खुलवाया तो होश उड़ गए. आइये जानते हैं पूरा मामला...

प्रीतम प्र.शुक्ला. सोनभद्र. रेणुकूट रेलवे स्टेशन पर लिंक एक्सप्रेस से औरंगाबाद जा रहे एक युवक को जीआरपी ने पकड़ा. युवक जल्दबाजी में था और भारी बैग लेकर जा रहा था. जीआरपी के जवानों को मामला संदिग्ध लगा तो उसे रुकवाया. जैसे ही बैग को खुलवाया, खलबली मची हुई है. युवक के बैग में 36 लख रुपये की नकदी पकड़ी गई.

जानकारी के मुताबिक, रेणुकूट रेलवे स्टेशन पर रविवार रात जीआरपी के जवान लोकसभा चुनाव के सघन चेकिंग अभियान चला रहे थे. इसी दौरान, मध्य प्रदेश के बैढ़न का रहने वाला युवक सूरज कुमार रेलवे स्टेशन पहुंचा. वह सिंगरौली-पटना एक्सप्रेस पकड़ने के लिए आया था और उसे औरंगाबाद जाना था. जीआरपी सभी यात्रियों के बैग की जांच कर रही थी, इसी दौरान सूरज कुमार पकड़ में आया. जीआरपी ने जब उससे बैग खोलने के कहा कि तो वह घबरा गया. जब बैग खोला तो उसमें दो बंडल नजर आए. जब बंडल खोले गए तो 36 लाख रुपये बरामद हुए. इतनी मात्रा में कैश मिलने पर खलबली मच गई. आनन-फानन में इनकम टैक्स विभाग के अफसरों को सूचना दी गई.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने